शांतनु माहेश्वरी बने ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ के विजेता

डांसर और एक्टर शांतनु माहेश्वरी अब खतरों के खिलाड़ी भी बन गए हैं, वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी-8 के विजेता बने। शांतनु ने फाइनल में जबरदस्त स्टंट परफॉर्म कर रवि दुबे और हिना खान को पछाड़ते हुए खतरों के खिलाड़ी-8 की ट्रॉफी हासिल की, आखिरी मुकाबला शांतनु माहेश्वरी और हिना खान में हुआ। शांतनु को प्राइज के तौर पर 20 लाख रुपए और एक चमचमाती कम्पस गाड़ी मिली है।
शांतनु ने शो में अपनी सूझ-बूझ के साथ कई बेहतरीन स्टंट किए, वह सिर्फ एक ही बार एलिमिनेशन राउंड में गए। अपनी मेंटल स्ट्रेंथ, सेंस ऑफ बैलेंस की वजह से उन्होंने सारे स्टंट धमाकेदार अंदाज में किए। शो में हर कंटेस्टेंट शांतनु को चैलेंज मानता था। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और मोनिका डोगरा शांतनु को रियल जेंटलमैन बताती हैं।
बॉलीवुड लाइफ से शांतनु ने अपनी जीत की खुशी शेयर करते हुए कहा, मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, मुझे नहीं लगा था कि मैं फाइनल तक पहुंच जाऊंगा। इस जर्नी में मैंने अपने कई डरों को दूर किया है। शो में निया शर्मा, मोनिका डोगरा, रवि दुबे, रित्विक के बीच तगड़ा कॉम्पिटिशन रहा।
शो के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म गोलमाल अगेन की स्टारकास्ट अजय देवगन, श्रेयस तलपडे, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और तब्बू आए हुए थे। रोहित शेट्टी की यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है, गोलमाल की टीम ने फिनाले में अपने मस्ती से लोगों को खूब एंटरटेन किया।
शांतनु माहेश्वरी पेशे से डांसर-कोरियोग्राफर हैं, उन्होंने डांस शो और सीरियल में भी काम किया है। हाल ही में उनके टीवी के विवादित शो परहरेदार पिया में काम करने की खबरें थी, बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में शांतनू ने कहा, मैं इस शो का सीजन-2 कभी नहीं कर रहा था। मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आईं। मैं ऐसे प्रोजेक्ट हाथ में लेना चाहता हूं जो मुझे चैलेंज और प्रेरित करें। खतरों के खिलाड़ी-8 को इस बार जबरदस्त टीआरपी मिली, जब से शो ऑन एयर हुआ था टीआरपी चार्ट में टॉप-5 शो में शामिल रहा, इस बार शो में टीवी इंडस्ट्री के बेहतरीन कंटेस्टेंट्स शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *