सलमान खान के अनुसार, वर्तमान पीढ़ी में जैकलिन फर्नांडीज से बेहतर और कोई भी नहीं है

सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि इस वर्तमान पीढ़ी में जैकलिन फर्नांडीज से बेहतर ओर कोई नहीं है। हाल ही में ‘रेस 3’ की टीम ने अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट का दौरा किया था। इस मौके पर, सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज रेस 3 से अपने रोमांटिक ट्रैक ‘हिरिये’ पर भी थिरकते हुए नजर आये।
शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ बातचीत के दौरान, जैकलिन फर्नांडीज ने ‘एक दो तीन’ गीत को रीक्रिएट करने पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था। जैकलिन ने कहा कि उसे नहीं पता था कि भगवान उस पर इतना मेहरबान होंगे कि उन्हें ‘एक दो तीन’ जैसे प्रतिष्ठित गीत को गाने और उस पर डांस करने का मौका मिलेगा। इससे पहले जैकलिन अपनी बात पूरी कर पाती, सलमान खान ने तुरंत उन्हें रोका और कहा कि वह इस पीढ़ी के लिए सबसे सर्वश्रेष्ठ है।
सलमान खान को यह कहते हुए सुना गया कि, ‘क्योंकि इस वर्तमान पीढ़ी में आपसे बेहतर ओर कोई नहीं है।’ सलमान खान के बाद, माधुरी ने भी जैकलीन की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘जिस तरह आप डांस करती है मुझे बहुत पसंद है और मुझे लगता है कि आप बेहद खूबसूरत हैं।’
जैकलीन फर्नांडिस अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। 2014 में आई ‘किक’ की सुपरहिट जोड़ी सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज दूसरी बार एकसाथ एक्शन थ्रिलर में स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में दोनो को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतेजार कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *