मनोरंजन

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को ‘माधुरी’ बुलाने की बात याद की

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर सोमवार-मंगलवार रात 8.30 बजे प्रसारित होने वाले ‘दस का दम’ में दमदार सलमान खान अपने मजेदार वन-लाइनर्स, खास आकर्षक और समावेशी सवालों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं। आम आदमी के इस गेम शो ने हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भी आकर्षित किया है। हाल ही में मूवी ‘रेस 3’ की स्टार कास्ट प्रमोशंस के लिए इस शो में आई। यह अपरिहार्य था कि सलमान अपने कोस्टार्स के साथ बहुत अच्छा संबंध रखते हैं और अपने स्वभाव में दिखते हुए, उन्होंने अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिक सलीम के साथ अच्छा समय बिताया।
सवालों के इस गेम के दौरान, एक सवाल पूछा गया कि ‘कितने प्रतिशत भारतीय अपने जीवनसाथी को किसी और नाम से बुलाते हैं?’, जिस पर अनिल कपूर ने एक मजेदार और आश्चर्यजनक जवाब दिया जिससे वहां मौजूद एक्टर्स और स्टूडियो के दर्शक हंस-हंसकर लोटकृपोट हो गए। अपने विवेक और मजाक के लिए प्रसिद्ध इस बेहतरीन एक्टर ने स्वीकार किया कभी-कभी वे अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर पुकारा करते थे।
जब आगे पूछा गया, तो शर्मिंदा होते हुए अनिल कपूर ने बताया कि वह माधुरी के साथ आए दिन इतना ज्यादा काम किया करते थे कि उन्होंने अपनी गलती का अहसास हुआ ही नहीं। इस एक्टर ने अपनी पत्नी के धैर्य के लिए उनकी प्रशंसा की कि वह उनसे नाराज नहीं हुई क्योंकि वह उनकी वर्क लाइफ को समझती थी और वह उनका सबसे बड़ा समर्थन रही हैं। यह स्पष्ट था कि उस समय अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित 90 के दशक के आॅन-स्क्रीन हिट जोड़ी थे और इन एक्टर्स ने ढेर सारी हिट फिल्में भी दी हैं।
सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, “रेस 3 की स्टार कास्ट ने शो पर सलमान खान के साथ काफी अच्छा समय बिताया। उनकी दोस्ती काफी अपरिहार्य थी और अपने साथी स्टार्स के लिए एक उचित होस्ट के रूप में सलमान खान को देखना भी दिलचस्प था। अनिल कपूर ने अपनी पत्नी की बहुत प्रशंसा की और उनके सहयोग के लिए उनका धन्यवाद भी किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *