मनोरंजन

अब बड़ी सेलिब्रेटी में भी टीवी पर काम करने का काफी क्रेज़ है : शमिता शेट्टी

बॉलीवुड हिराेईन शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी एक बार फिर फिल्मों में वापसी करेंगी। छोटे से बड़े पर्दे तक अभिनय करने वाली शमिता का कहना है कि छोटा पर्दा अब छोटा नहीं रह गया है। यह किसी को भी बहुत बड़ा बना सकता है। रविवार को लिवांतो मैट्रेस की लांचिंग करने पहुंची शमिता होटल मीडिया से रूबरू हुई।
फरेब, जहर, बेवफा, वजह, मोहब्बत हो गई है तुमसे जैसी फिल्में करने वाली शमिता ने ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे कई रीयलिटी शो भी किए हैं। इस दौरान शमिता ने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात की और वेब सीरीज ‘यो के हुआ ब्रो’ के बारे में भी बताया, जिसके जरिए उन्होंने नौ साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी की है।
इसमें वह आत्मविश्वास से लवरेज लड़की की भूमिका में हैं। शमिता का कहना है कि अब बड़ी सेलिब्रेटी में भी टीवी पर काम करने का काफी क्रेज है।
फिल्मों से लंबे समय तक दूरी बनाने के सवाल पर बोलीं, कुछ समय से इंटीरियर डिजाइन में व्यस्त थी। अब फिर फिल्मों में लौट आई हैं। इंटीरियर उनका शौक है और फिल्में उनका जुनून, लिहाजा वह दोनों को ही नहीं छोड़ सकतीं। वह लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूर रहीं, लेकिन टीवी पर कई रियलिटी शो में भाग लिया। बिग बॉस के घर में रहना अपने आप में अलग अनुभव है।
शमिता कहती हैं, बॉलीवुड में छोटे शहरों से आए कलाकार दर्शकों को अधिक प्रभावित कर रहे हैं। दरअसल, लोग फिल्मों में अब आम जनजीवन और जमीनी सच्चाई देखना पसंद करते हैं। यही कारण है कि फिल्मों की पटकथा में काफी बदलाव आया है। होम फर्नीशिंग एवं रिटेल प्रोडक्ट्स के जाने-माने ब्रांड अकॉर्ड फर्नीशिंग प्राइवेट लिमिटेड द्वारा लिवांतो मैट्रेस स्टोर की शुरुआत हुई। रविवार को इसका उद्घाटन फिल्म अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *