मनोरंजन

आमिर खान करेंगे मनजीत हिरानी द्वारा लिखी गयी पुस्तक को लॉन्च

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान फिल्म निर्माता और दोस्त राजकुमार हिरानी की पत्नी मनजीत की किताब ‘हाऊ टू बी ह्यूमन- लाइफ लेसन्स बाय बड्डी हिरानी’ को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता सोमवार, 5 मार्च को उपनगरीय बुकहाउस में इस किताब का अनावरण करेंगे।
एक प्रसिद्ध इन्फ्लूएन्सर और स्पीकर, मनजीत हिरानी ने कुत्ते प्रेमियों के लिए खूबसूरती से सचित्र एक पुस्तक लिखी है जिसे अब मनजीत लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस पुस्तक में, मनजीत हिरानी ने अन्य चीजों के बीच अटैचमेंट, पेरेंटिंग, और कर्मा के बारे में लिखा हैं। उन्हें पता है कि घर में एक कुत्ते की मौजूदगी किस तह आपके परिप्रेक्ष्य और आपके जीवन के अनुभव को बदल सकता हैं।
आमिर खान फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ एक गहरा रिश्ता साझा करते है। आमिर और हिरानी मिलकर ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है।
हालांकि बहुत कम लोग यह जानते है कि फिल्म पीके में बड्डी भी शामिल था और इसी शूटिंग के दौरान मंजीत और जानवरों के बीच लगाव और ज़्यादा गहरा हो गया, जिसका नतीजा मनजीत की यह पुस्तक है। ‘हाऊ टू बी ह्यूमन’ एक आकर्षक और दिल छूने वाली किताब है। जिसका एक छोटा सा स्पर्श, जीवन को देखने का आपका नजरिया बदल देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *