मनोरंजन

इरफान खान अभिनीत कारवां एक सप्ताह हुई प्रीपोन, अब 3 अगस्त, 2018 को होगी रिलीज

इरफान खान, दुलकर सलमान और मिथिला पालकर अभिनीत रोनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म श्कारवांश् अब 3 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर स्पष्ट दो सप्ताह के लिए एकल रन का आनंद लेने के लिए निर्माताओं ने इसे एक सप्ताह पहले रिलीज करने का निर्णय लिया है। वितरक के दृष्टिकोण के मुताबिक, यह रिलीज के लिए एक आकर्षक तारीख है।
यह फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलू से वाकिफ रखते है लेकिन इनका नसीब, जिन्दगी की इस विचित्र यात्रा में तीनो को एक साथ ला कर खड़ा कर देता है। फिल्म को केरला के खूबसूरत इलाकों में फिल्माया गया है जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक सुखद अनुभव की तरह होगा।
साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम दुलकर सलमान इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत करने के लिए तैयार है। मिथिला पालकर भी इस फिल्म के साथ पहली बार बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी। इरफान खान अभिनीत यह फिल्म रोनी स्क्रूवाला के क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी और ईशका फिल्म्स द्वारा निर्मित है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित ‘कारवां’ इस साल 3 अगस्त को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *