मनोरंजन

जब रणदीप हुये ‘ये उन दिनों की बात है’ के शूटिंग में भावूक

उतार चढाव तो हम सभी के जीवन में आते रहते हैं। कभी कभी हम अपनी जिन्दगी की कुछ घटनाओं में इतने घुस जाते हैं कि वे हम पर हावी हो जाती हैं, और हम भावनात्मक रूप से बिखर जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वाकया सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन ये उन दिनों की बात है के सेट पर हुआ। इसमें नैना (आशी सिंह) और समीर (रणदीप सिंह) के बीच बहुतही सुंदर और शाश्वत प्रेमसंबंध दिखाए गए है। कोई भी इस प्यारी जोड़ी को एक दूसरे से अलग नहीं देखना चाहेगा? मगर यदि यह सच हो जाए तो? हाँ, टीवी की सबसे प्यारी जोड़ी- नैना और समीर एक दूसरे से जल्द ही अलग होने वाले हैं।
अलग होने के दृश्य को फिल्माते समय मुख्य भूमिका निभानेवाले कलाकार भावुक हो गए। इतने कि, हमेशा ही मौजमस्तीमें दंग रहनेवाला यह जोड़ा शूटिंग नहीं कर पा रहा था। और इसकी शूटिंग करते समय रणवीर असली में रोने लगा। समीर को देखकर पूरी यूनिट हक्की बक्की थी क्योंकि वह असल में रो रहा था। सोर्स कहते हैं कि रणदीप अपने समीर के किरदार में इतना घुला हुआ था कि जब नैना ने उसे बताया कि वह रिश्ते से अलग होना चाहती है, तो वह टूट गया।
जब रणदीप से संपर्क किया गया तो रणदीप ने कहा “हाँ, यह सच है, मेरे लिए यह एक बहुत ही भावुक लम्हा था। जब नैना समीर से कहती है कि वह इस रिश्ते को और आगे नहीं लेकर जाएगी तो मेरे लिए यह बहुत ही भावुक करनेवाला लम्हा था। शुरू से ही नैना और समीर के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता रहा है और अब जब मुझे यह सीन करना था कि समीर उस इन्सान से अलग हो जाए, जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करता है तो यह तो दुनिया के खत्म होने के जैसा ही था। मैं सीन में इतना डूब गया था कि मेरी आँखों से आंसू निकलने लगे। मुझे बहुत अजीब लगा कि कैसे मैं किसी दृश्य में इतना खो सकता हूँ। मुझे लगता है कि जब आप किसी किरदार के साथ बहुत जुड़ जाते हैं, तो आप ऑनस्क्रीन किरदारों के साथ ही जीने लगते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *