मनोरंजन

‘दबंग 3’ में भी चुलबुल पांडे की रज्जो बनेंगी सोनाक्षी

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 को लेकर फिर से सुर्खियां बनने लगी हैं। लेकिन इस बार फैंस के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में सलमान खान ने फिल्म को लेकर कुछ जबरदस्त खुलासे किये हैं। फिल्म की शूटिंग से लेकर.. फिल्म के स्टारकास्ट तक। जब से दबंग 3 की बात शुरु हुई है.. सब इसी कंफ्यूजन में हैं कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा होंगी या नहीं। लेकिन सलमान खान ने सीधे कहा कि- दबंग सीरिज में सोनाक्षी सिन्हा ही बेस्ट रज्जो हैं। उनके सिवा कोई और रज्जो नहीं हो सकती। इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान से अपनी यह तारीफ सुनकर सोनाक्षी थोड़ी इमोशनल तो हो ही जाएंगी। आखिर कई फ्लॉप फिल्मों के बाद दबंग 3 में सोनाक्षी की जगह पक्की हो चुकी है। फिल्म का निर्देशक प्रभुदेवा कर रहे हैं।
सलमान खान ने कहा, मुझे लगता है दबंग 3.. पहले की दोनों फिल्मों से ज्यादा धमाकेदार होने वाली है। फिल्म में मेरे साथ सोनाक्षी सिन्हा होंगी। और फिल्म का अहम किरदार ‘मक्खनचंद पांडे’ भी होगा। चुलबुल पांडे.. मक्खनचंद के बिना अधूरा है। हम मार्च 2018 से फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे। फिलहाल फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरू किया जाएगा। सलमान खान ने बताया, हाल ही में मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई है। मुझे लगता है फिल्म में सबकुछ है.. मस्ती, ड्रामा, इमोशन, एक्शन। यह फुल इंटरटेनमेंट फिल्म होगी।
दबंग 3 को प्रभुदेवा डाइरेक्ट करने वाले हैं। इस पर अरबाज खान ने कहा, प्रभुदेवा एक बेहतरीन निर्देशक हैं और हमें पूरी उम्मीद है वह दबंग 3 के साथ पूरा न्याय करेंगे। वहीं, मैं और सलमान भी समय समय पर अपने आइडिया सामने रखते जाएंगे। अरबाज खान ने कहा कि दबंग 3 पूरी तरह से प्रीक्वल फिल्म नहीं है। बल्कि इसके कुछ पार्ट प्रीक्वल हैं.. लेकिन पूरी फिल्म नहीं। कहानी चुलबुल पांडे की होगी.. दबंग और दबंग 2 में दिखाई कहानी से पहले उसकी लाइफ क्या हुआ.. वह कैसे चुलबुल पांडे बना.. फ्लैशबैक में यही दिखाया जाएगा। जबकि बाकी फिल्म में आज की कहानी दिखाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *