मनोरंजन

पटाखा गर्ल सान्या मल्होत्रा हाल ही में पटाखा पैंट में घूमते हुए आई नज़र

सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगमी फिल्म के प्रचार में व्यस्त है। प्रचार के दौरान अभिनेत्री विशेष तौर पर पटाखा पैंट में नजर आई। फिल्म दंगल से पटाखा और बधाई हो के साथ अभिनेत्री की बी टाउन यात्रा शानदार रही है। जबकि सान्या अपनी डेब्यू फिल्म में छोटे बालों के साथ एक अपरंपरागत अवतार में नज़र आई थी, वहीं अभिनेत्री ने पटाखा में देहाती लुक के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। बधाई हो में सान्या पहली बार शहरी अवतार में नजर आएंगी जिसमें दर्शकों को अभिनेत्री के विभिन्न फैशन अवतार देखने मिलेंगे।
चाहे वो ऑन स्क्रीन की बात हो या ऑफ स्क्रीन, सान्या अपने परफेक्ट लुक और स्टाइल के साथ हमें आश्चर्यचकित करने में चूकती नहीं है। अभिनेत्री न सिर्फ दो अलग-अलग किरदारों के साथ बल्कि विभिन्न शैली के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक तरफ, पट्टाखा एक हास्य-नाटक फिल्म है और वही, बधाई हो नए युग की कहानी है।
सान्या मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्मे पटाखा और बधाई हो के ट्रेलर में अपने शानदार अभिनय से सराहना का पात्र बनी हुई है। इतना ही नहीं, सान्या मल्होत्रा समय-समय पर अपने लाजवाब डांस वीडियो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती रहती है। अभिनेत्री वर्तमान में कई परियोजनाओं को एक साथ मैनेज कर रही है और अपने पात्रों को न्याय देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। काम की बात करे तो, सान्या अपनी आगामी फिल्म बधाई हो में आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगी, वही विशाल भारद्वाज की पटाखा और रितेश बत्रा की फिल्म ‘फोटोग्राफर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *