मनोरंजन

पत्नी मान्यता दत्त के रूप में मिलिए दिया मिर्जा से जिसने कठिन समय में हर पल दिया अपने पति का साथ

बीते दिन संजय दत्त की मां नर्गिस के पोस्टर का अनावरण करने के बाद, राजकुमार हिरानी ने आज ट्विटर पर संजय दत्त की अर्धांगिनी मान्यता दत्त का पोस्टर रिलीज कर दिया है। दिया मिर्जा फिल्म ‘संजू’ में मान्यता दत्त की भूमिका में नजर आएंगी जो अभिनेता के सबसे कठिन समय मे उनकी ढाल बन कर उनके साथ खड़ी थी और संजय दत्त का सबसे बड़ा सहारा था।
फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ‘संजू’ के विभिन्न पोस्टर के जरिये अभिनेता के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवा रहे है जिसे देखने के बाद अब हर कोई इस रोमांचक कहानी को बड़े पर्दें पर देखने के लिए उत्सुक है। प्रेमप्रसंग, बाप-बेटे का याराना, संजय दत्त की दोस्ती और माँ-बेटे के बंधन से वाकिफ करवाने के बाद, राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा को संजय दत्त की पत्नी मान्यता के रूप में पेश किया है जो उनके जीवन की सबसे अविश्वसनीय सहारा रही है।
ट्रेलर में हमें दोनो के रिश्तों की एक झलक देखने मिली थी जिसमें इनके रिश्ते को ओर अधिक जानने के लिए दर्शकों के हित में काम किया था। फिल्म के इस नवीनतम पोस्टर में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर और मान्यता दत्त के रूप में दीया मिर्जा को पेश किया गया है जिसमें एक जोड़े के बीच में होने वाला अविश्वसनीय विश्वास साफ नजर आ रहा है।
राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “And here comes Dia Mirza as Maanayata, someone whose stood by #Sanju through thick and thin. #RanbirKapoor @deespeak #RajkumarHiraniFilms @foxstarhindi @VVCFilms”. हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।
निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *