मनोरंजन

प्रोडक्शन हाउस के लिए कंगना ने खरीदा 20 करोड़ का घर

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ब्रांद्रा के पाली हिल में एक नया बंगला खरीदा है। वह इस जगह को अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए इस्तेमाल करने की योजना बना रही हैं।
कंगना के प्रवक्ता ने बताया- इस संपत्ति का उपयोग कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के कार्यालय के रूप में किया जाएगा। नरगिस दत्त रोड पर स्थित बंगले में भूतल के अलावा तीन मंजिलें हैं।
इसकी कीमत 20.7 करोड़ रुपये आंकी गई है और इसका पंजीकरण सितंबर में किया गया था। अभिनेत्री इस समय ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। कंगना को आखिरी बार हंसल मेहती की फिल्म सिमरन में देखा गया था। कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम रख लिया है लेकिन अभी यह साफ नहीं हुआ है कि कंगना उन फिल्मों को भी प्रोड्यूस करेंगी जिसे कि क्रिस डायरेक्ट करेंगे।
हालांकि फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने साफऱ किया था कि वो एक एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी फिल्म तेजू के लिए क्रेडिट लेंगी। तेजू के प्री-प्रोडक्शन का काम 2018 की शुरुआत में शुरू हो जाएगा।
जहां कंगना अपना ऑफिस खोलने जा रही है वो जगह बहुत से सेलिब्रिटिज का घर है। करियर की बात करें तो एक्ट्रेस की लगातार चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। इनमें आई लव एनवाई, कट्टी बट्टी, रंगून और सिमरन शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *