मनोरंजन

बनारस के बाद सांभर धान मंडी का रुख करेंगे अभिनेता रितिक रोशन

गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक ‘सुपर 30’ का बनारस शेड्यूल पूरा गया है जिसके बाद अब फिल्म को जयपुर के पास स्थित सांभर में फिल्माया जाएगा। अपनी पहली बायोपिक फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता रितिक रोशन ने बनारस शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है जिसके बाद अभिनेता अब सांभर की धान मंडी का रुख करेंगे।
फिल्म की शूटिंग के लिए सांभर की धान मंडी को एजुकेशन हब में तब्दील किया जा रहा है जहाँ फिल्म के कुछ अहम हिस्सो को शूट किया जाएगा। मुम्बई के आर्टिस्ट लोकेशन को डिजाइन कर रहे है जहाँ मंडी के चारो ओर कोचिंग इंस्टिट्यूट के होर्डिंग्स और बाजार के बोर्ड भी लगाए जा रहे है। चूंकि यह फिल्म पटना के निवासी आनंद कुमार पर आधारित है इसिलए सांभर की मंडी को हूबहू पटना का लुक दिया जा रहा है। इसके साथ ही सांभर के स्टेडियम को भी मेले के स्थल में तब्दील किया जाएगा।
शूटिंग शुरू करने के लिए जल्द ही फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू सांभर धान मंडी पहुंचेगी जहाँ बनाये गए एजुकेशनल हब में फिल्म के मुख्य दृश्यों को फिल्माया जाएगा। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पटना के निवासी गणितज्ञ आनंद कुमार के चरित्र को प्रदर्शित किया जाएगा, जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है। विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, रितिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ 25 जनवरी 2019 को रिलीज करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *