मनोरंजन

‘बागी 2’ के टाइगर लुक ने छोटे शहरों के सलून में बढ़ाई डिमांड

फिल्म ‘बागी 2’ में जब से टाइगर श्रॉफ का लुक रिलीज हुआ है हर कोई अभिनेता के नए लुक की वाहवाही कर रहा है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और अहमद खान फिल्म की अगली कड़ी में अभिनेता को एक ताजा और अलग लुक देना चाहते थे।
राजस्थान के छोटे से शहर किशनगढ़ के सैलून की कुछ तस्वीरें हमारे हाथ लगी है जहाँ फिल्म बागी 2 से टाइगर की तस्वीरें और पोस्टर दीवार पर लगाये गए और उसे बागी हेयरकट का नाम दिया गया है। सलून में इस खास हेअरकट का दाम 120 रुपये रखा गया है। सूत्रों के अनुसार, हमने सुना है कि यह स्थित पूरे भारत के कई छोटे शहरों की है। इसके अलावा, बहुत सारे पुरुष इस विशेष लुक को आजमा रहे हैं, और यह जनता के बीच एक बड़ा हिट साबित हो रहा है।
साजिद ने टाइगर के लंबे बालों को काटकर उन्हें पूरी तरह से नया अवतार देने का सुझाव दिया था। अभिनेता के लुक को विशेषकर लड़कियों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जब सैलून के मालिक रुपेश जी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, ‘जब से यह हेअरकट रिलीज हुआ है तब से काफी सुपरहिट साबित हो रहा है। शुरू में, केवल मैं ही यह हेअरकट कर रहा था लेकिन बढ़ती डिमांड को देखते हुए अब मैंने मेरे 2 कर्मचारियों को प्रशिक्षित कर दिया है। ग्राहकों के साथ बातचीत करते हुए मुझे एहसास हुआ कि हर किसी को टाइगर का यह कूल लुक काफी पसंद आ रहा है और हर कोई अपनी गर्लफ्रैंड को इम्प्रेस करने के लिए यह हेअरकट करा रहा है।’
जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो दर्शकों को टाइगर का नया अवतार देखने का मौका मिला। ट्रेलर लॉन्च पर टाइगर के नए लुक के बारे में बात करते हुए निर्देशक अहमद खान ने कहा, ‘हम कुछ नया करना चाहते थे। हमने उनके लम्बे बाल के साथ एक फोटो शूट किया थे लेकिन तस्वीरों को देखकर साजिद सर ने कहा ‘इसमे कुछ नया नहीं है’। टाइगर के बालों को काटकर छोटा करना साजिद सर का आईडिया था। इस लुक को पूरा करने में एक महीने का वक्त लग गया था। टाइगर और साजिद सर दोनों ही फाइनल लुक से काफी खुश थे। टाइगर छोटे बालों में काफी अच्छे लग रहे है।’
देश की जनता बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतेजार कर रही है। पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे टाइगर और दिशा की यह फिल्म 30 मार्च 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *