मनोरंजन

मुम्बई लोकल के साथ सलमान खान की रफ्तार

मुम्बई की लोकल ट्रेन मुम्बई की लाईफलाइन हैं। हर रोज मुम्बई की लोकल ट्रेन में लाखों लोग काम करते हैं और आने जाने के आदी हो गए हैं। किसी डिब्बे में घुसना हमेशा ही एक मुश्किल काम होता है और उसमें जगह मिलना जैसे एक जीत हासिल करना। जहां इसमें सफर करने वाले कुछ लोग एक थकाऊ और उबाऊ दिन के बाद सो जाते हैं, मगर सलमान खान को एक अलग ही अनुभव हुआ। जब एक सर्वे में यह सवाल पूछा गया कि क्या सलमान खान ने कभी लोकल ट्रेन में सफर किया है, तो कलाकार के पास साझा करने के लिए कई अनुभव थे।
अपने कॉलेज के दिनों में सलमान खान चर्चगेट की लोकल से अपने कॉलेज जाते थे। एक दिन साउथ मुम्बई से अपने दोस्त से मिलने के बाद उनकी आखिरी लोकल मिस हो गई तो उन्होंने स्टेशन पर बैठकर पहली लोकल का इंतजार करने का फैसला किया, जिससे वे घर चले जाएं। वे इतना थक गए थे कि जब पहली लोकल आई तो वे विरार वाली ट्रेन में चढ़ गए और वह सो गए, जब उनकी आँख खुली तब पता चला कि वह तो विरार पहुँच गए हैं। अब बहुत कुछ तो कर नहीं सकते थे, तो वे वापस फिर से उसी ट्रेन में बैठ और फिर से सो गए। इस बार फिर से वह फिर से चर्चगेट पहुँच गए। फिर घर जाने के बजाय उन्होंने लेक्चर अटेंड करने का फैसला किया, और बाद में घर गए।
बात करने पर एक सोर्स ने कहा कि शो पर यह सबसे मजेदार अनुभव था जो सलमान खान ने बताया। लोकल ट्रेन में सफर करने वालों को बहुत ही चौकन्ना रहना चाहे और जिस स्टेशन पर आपको उतरना है, उसका मिस होना तो एक सरदर्द है ही, मगर जहां से चले थे वहां वापस पहुँच जाना तो बस, एक परेशानी ही है। यह मजेदार था कि वह ट्रेन में सो गए और घर जाने के बजाय लेकचर में चले गए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *