मनोरंजन

मेरे लिए प्रार्थना गुप्ता का किरदार निभाना एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है : छवि पांडेय

-निशा जैन
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने नए शो ‘‘लेडीज़ स्पेशल’’ की घोषणा कर दी है जो कि 27 नवंबर से रात 9ः30 बजे आने वाला है। यह शो तीन महिलाओं और उनकी आकांक्षाओं की जुड़ने योग्य कहानियों को सामने लेकर आ रहा है। शो के प्रमोशन के लिए लेडीज़ स्पेशल की तीनों महिलाओं ने दिल्ली में दस्तक दी और अपने किरदार और शो के बारे में काफी सारी बातें मीडिया के सामने की।
इन्हीं में से एक प्रार्थना कश्यप का किरदार निभा रही छवि पांडे से हमने बातचीत की। छवि कहती हैं कि प्रार्थना के लिए उसका परिवार ही प्राथमिक रूप से अहम है इसलिए वह अपने परिवार के लिए अपने सपनों को न्यौछावर कर देती है। वह योग्य रूप से परछाई से बाहर निकली हैं और अपने परिवार को पालने का जिम्मा संभाला है। उनके बिना परिवार नष्ट हो जाएगा। जबकि उनके पास बसने और अपने परिवार को पीछे छोड़ने का मौका था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। छवि ने बताया कि जब मुझे यह शो आॅफर हुआ था तभी मैंने यह सोच लिया था कि मुझे यह शो करना है। जब आगे आप लोग इस शो में मेरे किरदार को देखेंगे तो आप खुद को इस किरदार के साथ रिलेट कर पाएंगे। इस शो कि खासियत यही है कि इसमें तीन अलग-अलग कल्चर आपको देखने को मिलेगा। मेरे लिए यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है क्योंकि मुझे अपनी उम्र से अधिक परिपक्व किरदार निभाना है।
प्रार्थना की कहानी एक महिला की आंतरिक शक्ति की कहानी है। जब विपत्तियों का सामना करना पड़ता है, तो प्रार्थना भयभीत नहीं होती है। वह ऐसी महिला है जो चुनौती के लिए उभरती है और सुंदरता के साथ इसका सामना करती है। इस चरित्र के बारे में सबसे ज्यादा आकर्षक बात यह है कि यह मुश्किल परिस्थितियों को संभालने के तरीके में एक महिला के वास्तविक मूल्य को दिखाती है और उनके द्वारा परिभाषित किए जाने से इंकार करती है। एक अभिनेता के रूप में, यह चरित्र न केवल बेहद दिलचस्प है, बल्कि इसने मुझे और सीखने और बढ़ने की अनुमति दी है। जब आप लेडीज स्पेशल देखेंगे, तो मुझे यकीन है कि शो में इन तीन महिलाओं के अपने जीवन और रिश्तों को नेविगेट करने और एक दूसरे से हर रोज बात करते हुए दोस्ती का बंधन बनाने के तरीके से आपको समानता और गर्व की भावना महसूस की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *