मनोरंजन

मैरिटल लाइफ और सेक्स पर बेबाक होकर बोली भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के बारे में जो के अभी फि़लहाल अपनी फिल्मों के चलते खासा व्यस्त चल रही है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर से हाल ही में यह पूछा गया की वह छोटे पर्दे पर आना चाहती है तो इस पर भूमि पेडनेकर ने साफ इंकार कर दिया है। जी हां वैसे भी देखा जाए तो भूमि की सभी फिल्में फि़लहाल सफल साबित हो रही है। अक्षय कुमार के साथ में उनकी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जो के कमाई के लंबे ग्राफ को छू चुकी है सभी उनकी इस फिल्म को अभी भी पसंद कर रहे है, जिसके बाद उनकी एक और फिल्म भी रिलीज़ हुई है जिसका नाम है ‘शुभ मंगल सावधान’ इस फिल्म में हमें भूमि पेडनेकर के संग में उनके पुराने कलाकार आयुष्मान खुराना नज़र आ रहे है।
भूमि पेडनेकर की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है। अभी हाल ही में एक प्रोग्राम में भूमि पेडनेकर ने मैरिटल लाइफ और सेक्स को लेकर बेबाक बातें कहीं, जब उनसे पूछा गया क्या बिना सेक्स के रहा जा सकता है तो उनका जवाब था, सेक्स शब्द से हम लोग निगेटिव हो जाते हैं। हमेशा लड़कियों को कहा जाता है कि अपोजि़ट सेक्स से डरो। लड़का, लड़की दोस्त नहीं हो सकते। हम एक प्रोग्रेसिव सोसाइटी में हैं, हिंदुस्तान बदल रहा है। सेक्स शब्द के साथ अटैच गंदगी को हटाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘प्री मैटेरियल सेक्स को हम छिपा कर करते हैं।
हमने इसका हौवा बना रखा है। उन्होंने यह भी कहा, ‘आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज़्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स को लेकर। इन परेशानियों को कई बार वो बॉलीवुड फिल्मों के ज़रिये सुलझाने की कोशिश करते हैं, तो कभी अपने फेवरेट फिल्म स्टार की लवलाइफ से सीख लेते नज़र आते हैं। ऐसे में जब फिल्म स्टार खुद आकर रिलेशनशिप से जुड़े टिप्स दें, तो सोने पर सुहागा ही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *