मनोरंजन

रितिक रोशन ने मुंबई में सुपर 30 के क्लाइमेक्स सीन को दिया अंजाम

रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त है, और वह मुंबई में फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को शूट कर रहे है। अभिनेता इन दिनों हर रोज रात में शूटिंग कर के फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट कर रहे है। रितिक जल्द ही मुंबई में फिल्म की शूटिंग शेड्युल खत्म करेंगे, जिसके बाद वह इस हफ्ते फिल्म के अगले शेड्युल के लिए रवाना होंगे।
सुपर 30 के साथ, रितिक भारतीय गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। जब से फिल्म के सेट से रितिक का पहला लुक बाहर आया है हर कोई फिल्म पर अपनी नजरे गड़ाये हुए है और बेसब्री से फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहे है। रितिक अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और कोई कसर नहीं छोड़ रहे है जिसकी गवाही सेट से लीक हुई उनकी तस्वीरें अपनी जुबानी बयां कर रही है।
रितिक की हालिया उपस्थितियों में उनके दाड़ी वाले लुक को काफी पसंद किया जा रहा है और अपने इस लुक के साथ वह प्रशंसकों के लिए प्रमुख लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं। रितिक का लुक और उनके किरदार के प्रति जिज्ञासा ने सुपर 30 को 2019 की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक बना दिया है। विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, रितिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *