मनोरंजन

लोगों में देशभक्ति की भावना का संचार करने वाली फीचर फिल्म पीवीआर द्वारा ५ अप्रैल को रिलीज होगी

बॉक्सिंग और आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर बनी हिंदी फीचर फिल्म, ‘वी फॉर विक्टर’ ५ अप्रैल २०१९ को पीवीआर द्वारा रिलीज होगी। आजकल किस तरह आतंकवाद ने सभी खेलों में अपना घर बना कर रक्खा है, उसीको उजागर करती यह फिल्म है। इस फिल्म के मुख्य नायक सुदीप पांडे है, जोकि भोजपुरी में बतौर हीरो ४० से ज्यादा सुपरहिट भोजपुरी फिल्मे दे चुके है। बतौर हीरो यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक एस.कुमार है और इसके संगीतकार संजीव-दर्शन है। इसकी बुकिंग बुक माय शो डॉटकॉम में अभी से शुरू हो गया है।
इस फिल्म के बारे में सुदीप पांडे कहते हैं, ‘इसमें मैं विक्टर नामक कैरेक्टर कर रहा हूँ। जोकि आम इंसान है और वह किस तरह बॉक्सर बनता है? और वह कैसे देश के हित में काम करता है? यह दिखाया है। एक देशभक्ति फिल्म है जो निश्चित रूप से युवा पीढ़ी को देश के लिए कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करेगी। इसमें भारत और पाकिस्तान का बॉक्सिंग का मैच होता है, जोकि बहुत ही रोमांचक मैच दिखाया है। विक्टर, मातृभूमि भारत के लिए अपने जीवन का बलिदान करता है। आज सोशल मिडिया के जरिये हमारे देश के पढ़े-लिखे युवक क्यों और किस तरह गुमराह हो रहे है? और किस तरह आजकल खेल में किस तरह अपना घर बना रक्खा है, वह दिखाया है। यह एक अलग तरह की फिल्म है।’
फिल्म ‘वी फॉर विक्टर’ की ९० प्रतिशत शूटिंग मलेशिया में हुई है और बाकी भारत में हुई है। इस फिल्म में सुदीप पांडे के अलावा रूबी परिहार, बंगाली अभिनेत्री पामेला, संघ मित्रा, सुरेश चैहान के, नासिर अब्दुल्ला, उषा बच्चानी, राशूल टंडन, जसविंदर गार्डनर, श्रीकांत प्रत्युष, देवी शंकर शुक्ला, संजय स्वराज इत्यादि मुख्य कलाकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *