मनोरंजन

संजू के नए पोस्टर में संजय दत्त की लव लाइफ का कीजिये दीदार

संजू के नवीनतम पोस्टर में राजकुमार हिरानी ने सोनम कपूर के साथ 80 के दशक से संजय दत्त की रंगीन लव लाइफ से दर्शकों को रूबरू करवाने की है। संजू के इस नए पोस्टर में संजय दत्त के रंगीन जीवन से एक और मुखौटा उठाया गया है। संजय दत्त के जीवन से जुड़े एक ओर पहलू को पेश करते हुए इस नवीनतम पोस्टर में संजय की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर मस्तमौले अंदाज में सोनम कपूर के साथ दिखाई दे रहे है जो फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। सोनम कपूर के साथ राजकुमार हिरानी 80 के दशक से संजय दत्त के क्रेजी और विवादास्पद लव लाइफ को पेश करने के लिए तैयार है। पोस्टर की एक श्रृंखला के साथ दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, राजकुमार हिरानी ने साल की बहू प्रतीक्षित बायोपिक संजू से एक ओर लुक पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्म के नवीनतम पोस्टर में संजय दत्त के जीवन से विवादास्पद प्रेमप्रसंग को दर्शाया गया है।
80 और 90 के दशक में अपने प्रेमप्रसंग से सुर्खियां बनाने वाले, फिल्म मव संजय दत्त के जीवन से जुड़े कुछ अनसुने और अनदेखे वाक्यों से दर्शकों को रूबरू करवाया जाएगा। ‘संजू’ के नवीनतम पोस्टर में पहली बार सोनम कपूर का परिचय करवाया गया है। जबकि पहले जारी किए पोस्टर और टीजर में केवल रणबीर कपूर के लुक से वाकिफ करवाया गया था लेकिन अब फिल्म के नवीनतम पोस्टर के साथ पहली बार फिल्म के अन्य किरदार का लुक भी सामने आ गया है।
फिल्म के टीजर में 308 गर्लफ्रैंड के प्यार में पड़े युवा संजू का उल्लेख किया गया था और अब इस नवीनतम पोस्टर में बॉलीवुड के सबसे दिलचस्प कलाकारों में से एक अभिनेता के जीवन से जुड़े एक और दिलचस्प पहलू को जानने के लिए उत्साह को एक स्तर आगे बढ़ा दिया है। रणबीर कपूर और सोनम कपूर पर आधारित नए पोस्टर में कलाकारों की वेशभूषा और हेयरस्टायल ने रेट्रो जमाने की यादें ताजा कर दी है।
रेट्रो युग के बैकग्राउंड में खुशमिजाज जोड़े को दिखाते हुए, पोस्टर ने दर्शकों को संजय दत्त की लव लाइफ जानने के लिए ओर उत्सुक कर दिया है। इस बायोपिक में संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित किया जाएगा और हाल ही रिलीज हुई फिल्म के टीजर ने पहले से ही दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है। ‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा जो अभिनेता की अविश्वसनीय कहानी में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है।
टीजर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी से निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है। निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है।
राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *