मनोरंजन

‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में कुंदन से शादी करने के लिये राजी हुई जया

सोनी सब का शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ अपनी आकर्षक कहानी और अदाकारी से अपने दर्शकों का दिल जीत रहा है। आगामी कुछ हफ्तों में, दर्शकों को टेलीविजन की अपनी पसंदीदा जोड़ियो में से एक जय और जया की जिंदगी में कई सारे मजेदार बदलाव और मोड़ आते हुए दिखेंगे।
इसके आगामी एपिसोड में दिखाया जायेगा कि कुंदन (कुशल पंजाबी) लोखंडे के घर पहुंचता है। कुशल एक पढ़े-लिखे और समझदार व्यक्ति की भूमिका निभा रहे है। वह जय (हुसैन कुजेरवाला) और जया (पार्वती वेज) के हंसते-खेलते प्यार में दरार बनकर आयेगा। घटनाओं की कुछ कड़ी में जय, जया को वापस पाने की कोशिशों में लगा रहता है, वह जय की जगह कुंदन को चुनती है, जिससे उसका दिल टूट जाता है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुशल, लोखंडे परिवार में किसी और ही इरादे से आया है।
कुंदन के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए मौजूदा ट्रैक पर कुशल पंजाबी कहते हैं, ‘‘कुंदन बहुत ही पढ़ा-लिखा इंसान है, जो जया को प्रभावित कर देता है। इस शो में प्रेम त्रिकोण को देखना काफी दिलचस्प होगा, जहां जया, कुंदन से शादी के लिये हां कर देगी। मेरा किरदार काफी रहस्यमयी है और दर्शक पहली बार में मेरे इरादों को नहीं समझ पायेंगे।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *