मनोरंजन

सुप्रिया पाठक एक बार फिर सबसे चर्चित शो ‘खिचड़ी’ के साथ छोटे परदे पर वापसी करेंगी

स्टार प्लस अपने नये शो के साथ मनोरंजन का स्तर दोगुना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। चैनल बेहद चर्चित शो ‘खिचड़ी’ का प्रसारण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘खिचड़ी’ को 2004 में शुरू किया गया था और यह एक घरेलू नाम बन गया था। इस शो ने हमेशा ही दर्शकों के दिलों जगह बनाई, तब भी जब इसे फिल्म के रूप में पेश किया गया! अब ये शो बिल्कुल नये सीजन के साथ वापस लौट रहा है, इस शो के मेकर्स एक बार फिर उसी तरह की शानदार सफलता पाने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
इस शो के निर्देशक, जेडी मजेठिया ने इसकी खूबसूरती को बनाये रखते हुए ‘खिचड़ी’ के ओरिजनल कलाकारों को वैसे ही बरकरार रखा है! बाबूजी की कुड़कुड़ से लेकर प्रफुल्ल और हंसा का रोमांस और ठहाकों से भरपूर उनके जोक्स के साथ दर्शकों को अपने पसंदीदा सिचुएशनल काॅमेडी शो के उन पुरानी यादों के सफर पर जाने का मौका मिलेगा। लेकिन बिल्कुल नये कंटेंट के साथ! परदे पर अपना कमाल दिखा चुके शो के इन दिग्गज कलाकारों ने इंडस्ट्री पर अपनी छाप छोड़ी है। इस शो की सबसे पसंदीदा किरदार हंसा उर्फ सुप्रिया पाठक छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं! सुप्रिया पाठक, हंसा के रूप में अपनी सबसे ज्यादा चर्चित भूमिका को निभाने के लिये बहुत उत्सुक हैं और खिचड़ी’ की साफ-सुथरी काॅमेडी को फिर से जीना चाहती हैं!
हंसा के रूप में अपनी वापसी पर सुप्रिया जी ने कहा, ‘‘खिचड़ी’ पर वापसी करने के लिये मैं बहुत उत्सुक हूं, क्योंकि ये आज तक मेरे द्वारा निभाई गई सबसे मजेदार भूमिका है। इतने सालों से सारे कलाकार मेरे लिये परिवार की तरह रहे हैं। ये मेरे लिये घर आने जैसा है। बिल्कुल नये काॅन्सेप्ट, लेकिन उन्हीं कलाकारों के साथ इस शो पर दोबारा लौटना मेरे लिये काफी मजेदार होने वाला है!’’
इस शो को सफल बनाने के क्रम में रेणुका शहाणे को ‘खिचड़ी’ के ओरिजनल कलाकारों के साथ शामिल किया गया है। शो के नये चेहरे दर्शकों के बीच अपनी मजाकिया हरकतों और काॅमिक टाइमिंग से हलचल मचाने को तैयार हैं, जबकि शो के ओरिजनल कलाकार एक बार फिर हंसी का वही धमाका करने वाले हैं।

 -शबनम नबी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *