मनोरंजन

सोनी सब ने लाॅन्च किया ‘सुपर सिस्टर्स’

कहा जाता है कि सच्चे हीरो की पहचान उसके आकार से नहीं, बल्कि उसकी साहस से होती है, शिवानी ऐसी ही एक सुपरहीरो है। सोनी सब का आगामी शो, ‘सुपर सिस्टर्स’ दो बहनों के बीच कभी ना खत्म होने वाले प्यार और उनके करामाती जीवन के रहस्य की कहानी है। ‘सुपर सिस्टर्स’ का प्रसारण 6 अगस्त से शुरू हो रहा है। इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे, सोनी सब पर किया जायेगा।
‘सुपर सिस्टर्स’ दो बहनों शिवानी और सिद्धि के बीच बेहद लचीले रिश्ते की कहानी है। वैशाली ठक्कर अभिनीत, शिवानी का किरदार एक नेकदिल, मासूम लेकिन साहसी लड़की है। बड़ी बहन होने के कारण वह ज्यादा जिम्मेदार है और अपनी बहन सिद्धि के लिये प्रोटेक्टिव है। सिद्धि की भूमिका मुस्कान बामने निभा रही हैं। वहीं सिद्धि एक चुलबुली और अपने व्यवहार में टाॅमबाॅय लड़की है। अपने माता-पिता को जल्द खो देने के कारण दोनों बहनें हर चीज में एक-दूसरे का साथ देती है और एक-दूसरे के साथ खड़ी होती है। शिवानी की जिंदगी में अश्मित ओबेराॅय का प्यार आता है, यह भूमिका गौरव वाधवा निभा रहे हैं, जोकि एक बिजनेस टायकून हैं। वैसे दोनों को एक-दूसरे से प्यार होता है, लेकिन शिवानी अपने रहस्य के कारण साथ-साथ होने के इस मौके से भाग खड़ी होती है। यह बात शिवानी को प्यार करने से रोकती है।
विजय बलदानी उनके प्यारे चाचा का किरदार निभा रहे हैं, जिनके साथ वह बचपन के दिनों से रह रही है। लेकिन अब कुछ रहस्यमयी स्थितियों की वजह से उन्हें अपने मामा (क्रूनाल पंडित) के परिवार के साथ गुड़गांव में रहना पड़ रहा है। मानिनी डे मिश्रा उनकी चालाक मामी का किरदार निभा रही हैं और उनकी बेटी ईशा का किरदार निभा रहीं, ईशा आनंद शर्मा। छल और दुव्यर्वहार दोनों ही बहनों के हिस्से बराबर आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *