हलचल

महिंद्रा ग्रेट एस्केप का 150 वां संस्करण लोनावाला में सफलतापूर्वक समाप्त हुआ

मुंबई : महिंद्रा ग्रेट एस्केप का 150 वां संस्करण – भारत के सबसे लोकप्रिय ऑफ-रोड एडवेंचर्स में से एक, 14 जुलाई को लोनावाला में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ, जिसमें महिंद्रा स्थिर से 60 से अधिक वाहन, 2WD और 4WD दोनों चुनौतीपूर्ण मार्गों का उपयोग करते थे। इस ग्रेट एस्केप ने मुंबई, नासिक, पुणे और पड़ोसी क्षेत्रों से महिंद्रा ग्राहकों से भागीदारी देखी। ड्राइव को सड़क के उत्साही लोगों से भारी प्रतिक्रिया मिली, जिससे सभी लोग और अधिक पूछ रहे थे।
समारोह को लोनावाला में क्लब महिंद्रा, तुंगी से ध्वजांकित किया गया था और इस क्षेत्र के सुंदर इलाके का पता लगाने का मौका दिया गया था जो मानसून के मौसम में विशेष रूप से उत्साहित है। इस कार्यक्रम में महिंद्रा वाहनों के पूरे स्थिर से भागीदारी देखी गई जिसमें बोलेरोस, वृश्चिक, एक्सयूवी, केयूवी और चरम ऑफ रोडर – महिंद्रा थार सीआरडीई 4*4 शामिल थे – प्रत्येक कंपनी के कठिन और कठोर डीएनए का प्रतिनिधित्व करता है। इन प्रतिष्ठित महिंद्रा एसयूवी ने प्रकृति के गोद में लोनावाला के कठिन और धूर्त इलाके को सफलतापूर्वक लिया।
लोनावाला ने मजा-भरे ऑफ-रोडिंग के एक दिन के लिए एक सुरम्य सेटिंग की पेशकश की। सुंदर लेकिन सख्त इलाके ने सुनिश्चित किया कि सभी ऑफ रोडिंग उत्साही लोगों के लिए पर्याप्त चुनौतियां थीं। मुंबई और पुणे दोनों के नजदीक स्थित, लोनावाला ने ऑटो उत्साही मानसून का आनंद लेने और चुनौतीपूर्ण मार्ग से निपटने का सही मौका दिया।
इस साल, प्रतिस्पर्धियों को प्राकृतिक इलाके के विभिन्न चरणों के माध्यम से अपने ऑफ रोड ड्राइविंग कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिला। 2WD और 4WD वाहनों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए ट्रैक थे, बाद में अधिक चुनौतीपूर्ण था। फिसलन और खड़ी झुकाव और उतरने से, बहने वाली धाराओं और स्लश के माध्यम से ड्राइविंग करने के लिए, प्रतिभागियों को अपने वाहनों की वास्तविक क्षमता का अनुभव करने का मौका मिला और साथ ही ऑफ-रोडिंग के रोमांच का आनंद लें।
महिंद्रा ग्रेट एस्केप को सबसे पहले 1996 में गैर-प्रतिस्पर्धी, ऑफ रोड कार्यक्रम के रूप में अवधारित किया गया था जिसका मतलब महिंद्रा ग्राहकों को टर्मैक के अलावा इलाके में अपने वाहनों की ताकत और प्रदर्शन का परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित करना था। पिछले कुछ सालों में, ग्रेट एस्केप ने भारत के सबसे रोमांचकारी ऑफ-रोड कार्यक्रमों में से एक होने की प्रतिष्ठा विकसित की है, जिसमें प्रत्येक संस्करण के साथ देश भर में निडर महिंद्रा प्रशंसकों और ग्राहकों से उत्साही भागीदारी देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *