स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने अपने मेगा हेयर शो ‘हेयर एंड बियाॅन्ड‘ में समर लुक्स को बेहतर बनाने के लिए मैरीगोल्ड कलेक्शन पेश किया

दिल्ली। गर्मी का मौसम सिर पर है, और फैशन प्रेमियों के लिए यह समय स्टाइल और चमक के साथ सीजन को गले लगाने का है। सैलून प्रोफेशनल्स और टेक्नीशियंस के लिए विशेषतौर पर तैयार किये गये प्रीमियर हेयर प्राॅड्क्ट्स ब्रांड स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने हेयर स्टाइलिंग ट्रेंड्स में चमक और कोमलता लाते हुए आज अपना स्प्रिंग समर 2018 कलेक्शन ‘मैरीगोल्ड‘ लॉन्च किया। गोल्डन, काॅपर और गोरे रंग वाला मैरीगोल्ड कलेक्शन सेलिबेे्रशन के उस मूड को दर्शाता है जो यह सीजन लेकर लाता है। यह कलेक्शन स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के एक्सक्लूसिव मेगा हेयर शो ‘हेयर एंड बियोन्ड‘ में लॉन्च किया गया, जो उभरते और कामकाजी हेयर स्टाइलिस्ट्स को कट, कलर और स्टाइल के क्षेत्र में रचनात्मक होने के लिए प्रेरित करता है।
नए कलेक्शन के लॉन्च की घोषणा करते हुए, हाइजीनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट की प्रोफेशनल डिवीजन हेड श्रीमती रोशेल छाबड़ा ने कहा, ‘‘स्प्रिंग समर 2018 कलेक्शन ‘मैरीगोल्ड‘ को इस मौसम में रंगों और ग्राहकों की मांग के लेटेस्ट टेंªड्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। ब्राइटर, बोल्डर और चमकदार रंग डिमांड में हंै और इस सीजन अपने हेयर कलर रेंज में इस तरह के शेड्स लाकर हम खुश हैं। ‘हेयर एंड बियाॅन्ड अभियान के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, हेयर एंड बियाॅन्ड एक असाधारण अभियान है, जो हेयर स्टाइलिस्ट्स और उभरते हुए टेक्नीशियंस को कलरिंग और स्टाइलिंग तकनीक के बारे में शिक्षित और अपडेट करने पर फोकस करता है, ताकि वे ग्राहकों को पूरी तरह से खुश कर सकें।‘‘
इंटरनेशन क्रिएटिव, पिवोट प्वाइंट इंटरनेशनल के तकनीकी निदेशक और अपने स्टाइल के लिए कई पुरस्कार प्राप्त करने यॉली टेन कोप्पेल ने दिल्ली में हेयर एंड बियाॅन्ड सेमिनार की शोभा बढ़ाई। यहां उन्होंने मैरिगोल्ड कलेक्शन का उद्घाटन किया और वल्र्ड क्लास हेयर स्टाइलिंग तकनीकों को साझा कर प्रोफेशनल्स को सशक्त किया। अपने ट्रेंडसेटिंग विजन और असाधारण कौशल के लिए पहचाने जाने वाले यॉली टेन कोप्पेल, ने कहा, ‘‘स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने इस सत्र के लिए नए और ट्रेंडी हेयर कलर्स लॉन्च किए हैं, जो अगर सही हाथों में पहुंचें, तो बिल्कुल शानदार नजर आएंगे। हेयर कलर्स को बेहतर दिखने के लिए सही तकनीक और कौशल की जरूरत होती है, यही कारण है कि, मुझे हेयर एंड बियाॅन्ड का हिस्सा बनने पर गर्व है, जहां मैं फ्यूचर स्टाइलिस्ट्स के साथ अपना ज्ञान साझा कर सकता हूं। नवीनतम रुझानों को ध्यान में रखते हुए, नए रंगों और तकनीकों के साथ प्रयोग करने के इच्छुक युवा और उत्साही प्रतिभाओं को देखना अद्भुत है।‘‘ बेहद खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री और स्टाइल आइकन, सोनाक्षी सिन्हा ने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल स्प्रिंग समर 2018 हेयर शेड्स को दिखाते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा और ग्लैमर को एक उच्चतम स्तर पर ले गईं।
स्ट्रीक्स प्रोफेशनल का उद्देश्य अन्य शहरों में हेयर प्रोफेशनल्स उपलब्ध कराने के साथ-साथ हेयर स्टाइल गुरु से सीधे सीखने का अवसर भी है। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने इंटरनेशनल सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोकिम रूस के साथ मुंबई में हेयर एंड बियाॅन्ड सेमिनार का आयोजन किया और आगे भी कोलकाता, लखनऊ और चंडीगढ़ जैसे कई अन्य शहरों में सेमिनार आयोजित किए जाएंगे। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने अपने चीफ हेयर ड्रेसर के पैनल में स्वीडन के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचाने जाने वाले प्रसिद्ध हेयर स्टाइल गुरु जोआकिम रूस को भी नियुक्त किया है, जिन्हें मुख्य रूप से ‘‘किंग आॅफ हेयर‘‘ और यॉली टेन कोप्पेल के नाम से जाना जाता है।
इसलिए, अगर आप एक पेशेवर हैं, जो ग्लोबल एक्सपट्र्स के साथ कदम से कदम मिलना चाहते हैं, तो यहां आपके पास ऐसा करने का मौका है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *