सौंदर्य

ट्रेसमार्ट लाया है क्रांतिकारी हेयर स्ट्राइटिंग ब्रश दफ्नी रोज़ गोल्ड

ट्रेसमार्ट ने भारत में दफ्नी रोज गोल्ड लॉन्च किया – बालों के क्षेत्र में एक विश्व स्तर पर पेटेंट उत्पाद, जो पथ तोड़ने के डिजाइन और त्वरित परिणामों के साथ सीधा है। क्रांतिकारी उत्पाद ने पहले से ही वैश्विक उत्साह पैदा कर लिया है और जहां भी इसे दुनिया भर में पेश किया गया है, वहां से स्टॉक से बाहर हो रहा है।
विभिन्न हिस्सों में महिलाएं अपने दैनिक जीवन में खेलती हैं – एक गृहिणी और मां होने से मानव अनुभव और अभिव्यक्तियों के भाव में शानदारता हासिल करने के लिए, भारतीय महिला हमेशा सब कुछ पूरा करने के लिए समय से बाहर चल रही है। यही वह समय है, जब दफ्नी ने अपने बालों को सीधे ब्रश लॉन्च किया जो कि काम करने वाली महिला के लिए एक आदर्श उपकरण है, जो मिनटों में सही बाल चाहते हैं लेकिन समय की बाधा के कारण छोड़ देते हैं। वह और क्या चाहती है? पहले की तरह, उसे एक तेज और शक्तिशाली, उपकरण तैयार करने की आवश्यकता होती है ताकि उसे जीवन के इस अनुरोधित तरीके से गति बनाए रखने में सक्षम बनाया जा सके, जो कि दफ्नी पूरी तरह से संबोधित करता है।
दफ्नी गुलाब गोल्ड के स्टाइलिश वैन्ड के साथ कुछ उपन्यास हाइलाइट्स हैं जिन्होंने इसकी अकल्पनीय दुनिया भर में उपलब्धि की गारंटी दी है। ब्रश की कॉन्फिगरेशन में इसकी प्रगतिशील योजना सामान्य बालों के सीढ़ी के विपरीत होने पर बालों की एक बड़ी मात्रा को तय करने की अनुमति देती है। इसी तरह एक सतत बाल सुरक्षित तापमान बनाए रखने का इरादा है जो ग्राहकों के लिए अधिक प्रमुख सुरक्षा की गारंटी देता है। अंतिम उत्पाद बालों को संशोधित किया गया है जो अभी तक सीधा नहीं है, जिससे वॉल्यूम खराब हो जाता है। जिस तरह से यह मिनटों के भीतर परिष्कृत होता है और सूखे बालों पर संभव होना चाहिए, दफ्नी रोज गोल्ड को प्रत्येक महिला के लिए जल्दी से एक सही साथी बनाता है! इस सीमित जोड़ों को अब पकड़ें और इसे बिना किसी नुकसान के अपने बालों पर चमत्कार की तरह काम करें।
ब्रश अब भारत में दीपिका पादुकोण, नम्रता सोनी, अमित ठाकुर, मौनी रॉय, यामी गौतम, शिल्पा शेट्टी जैसे व्यक्तियों और वस्तुओं के साथ अपने आनंद व्यक्त करने के लिए वेब आधारित जीवन ले रहे लोगों के साथ लहरें बना रहा है।

इसमें नया क्या है?

  • ब्रश रंग (रोज़ गोल्ड)
  • पारदर्शी पैकेज
  • थर्मल कवर – आसान भंडारण के लिए, सौंदर्य दर्पण शामिल
  • घुमावदार कोर (टीएम) प्रौद्योगिकी

दफनी रॉस गोल्ड डिफरेंस
गति : घंटों के बजाय मिनट लेता है! ब्रश नियमित बालों के सीढ़ी की तुलना में बालों की एक बड़ी मात्रा को सीधे करने की अनुमति देता है और परिणाम 5 मिनट से भी कम समय में प्राप्त किए जा सकते हैं।
उपयोगकर्ता के अनुकूल : ब्रश के आकार का डिजाइन इसे परंपरागत tongs की तुलना में अधिक सहज और उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाता है।
सुरक्षित : उत्पाद लगातार बाल सुरक्षित तापमान बनाए रखने के लिए तैयार किया जाता है जो उपभोक्ताओं के लिए अधिक सावधानी बरतता है।
वॉल्यूम : निरंतर तापमान यह भी सुनिश्चित करता है कि बालों को सीधा कर दिया जाए, लेकिन वॉल्यूम बरकरार रहे, चपटे नहीं।
लागत प्रभावी : एक सीधी सत्र के लिए पार्लर की एक यात्रा के दौरान रु. 3000 और रु. 5000/-, INR 15,999/- की कीमत वाला ब्रश समान सैलून प्रस्तुत करेगा जैसे अनगिनत बार खत्म करना।
पोर्टेबल : उत्पाद की हल्के ब्रश जैसी डिजाइन इसे ले जाने में आसान बनाती है।
कभी भी : गीले और सूखे बालों पर उत्पाद का उपयोग किया जा सकता है जैसे कि दफनी हर महिला के लिए एक आदर्श साथी बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *