मि. व मिस नाॅर्थ इंडिया 2017 का आयोजन

ग्लैम एक्स इंटरनेंमेंट के द्वारा मि. व मिस नाॅर्थ इंडिया 2017 का आयोजन किया गया, जिसमें करन कुंद्रा, आफताब शिवदासानी, कायनात अरोरा मुख्य जज की भूमिका में नजर आये। इस कार्यक्रम को फैजल खान और सुजीत ने कोरियोग्राफ किया। शबाज बने मि. नाॅर्थ इंडिया और नताशा बनीं मिस नाॅर्थ इंडिया 2017
ग्लैम एक्स इंटरनेंमेंट की टीम ने इस मौके पर बताया की पूरे देश भर के माॅडल्स ने हिस्सा लिया और उन्होंने बताया की ग्लैम एक्स इंटरनेंमेंट एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जिसमे सभी मॉडल्स को उनके कॉंफिडेंट लेवल पर परखा जाता है न की उनके फेस हाइट और वेट पर परखा जाता है उन्होंने यह भी बताया की हिस्सा लेने वाले सभी मॉडल्स की आगे बढ़ने मे वो भी उनकी मदद करेंगे।
इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलित और राष्ट्र गान के साथ की गयी फिर सभी मॉडल्स ने ग्रुप डांस किया गया फिर सभी मॉडल्स ने अपनी मॉडलिंग की कला को दिखाया इस शो में वेस्टर्न और एथिनिक प्रवृति में मॉडल्स देखने को मिली इस कार्यक्रम में दिनेश के मेहता एशिल्ल एमोहित नागपाल ओजस्वी, अरुण गैशाई, अशविन, विजय पुष्पा, षीतल, पुनीत वासिस्टा, प्रथा सारथी राय, आशुतोष कौशिक, अंशिता, कश्मीत, अरुण गोसाई, सलमान खान, जम्मन खान, दिपेश, मेडी सनी जैसी जानी-मानी हस्ती ने भी शिरकत की। ग्लैम एक्स की टीम तरुण वोहरा, राहुल मालिक अमन अहुजा, शेफाली, आरती वोहरा, दिलप्रीत सिंह नारा, अंकित चैधरी, मारिया जेम्स, दया सिंह, रमन गुलाटी, हिबा इस्लाम, राजेश खत्री, हरप्रीत सिंह नारा एदेव कुमार, सूरज सिंह राजपूत, अमन राठौर, पुनीत नंदा को भी इस कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में आये अतिथियो को सम्मानित किया गया और हिस्स्सा लेने वाले मॉडल्स को उनके स्वाभाव को अनुसार टाईटल देकर और सर्टीफिकेटेड दे कर उन्हें सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *