खेल

आईपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसक जैकलिन के लिए चीयर करते हुए आये नजर

चेन्नई सुपर किंग्स का आधिकारिक फैन क्लब, व्हिस्ल पोडू ने न केवल क्रिकेट टीम के लिए अपना प्यार व्यक्त किया, बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज के लिए भी चीयर करते हुए नजर आये। आईपीएल 2018 के फाइनल में दो धमाकेदार गानों पर परफॉर्म करने वाली जैकलीन फर्नांडीज का स्टेडियम में मौजूद दर्शक तालियों के साथ प्रोत्साहन बढ़ाते हुए नजर आये। जिस बात ने हमारा ध्यान आकर्षित किया वो यह है कि, जैकलिन के प्रशंसक सिर्फ फिल्मीकीड़ो तक ही सीमित नहीं बल्कि क्रिकेट प्रेमी भी अभिनेत्री के दीवाने है।
आईपीएल 2018 के चैंपियन, चेन्नई सुपर किंग्स का आधिकारिक फैनक्लब व्हिस्ल पोडू आर्मी, जैकलीन फर्नांडीज से इस कदर प्रभावित है कि उन्होंने एक अनोखा तरीके से अभिनेत्री के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है। इस फैनक्लब के सदस्य प्लेकार्ड रखने के अलावा, जैकलिन को डेडिकेटेड टी-शर्ट पहने हुए नजर आये थे।
व्हिस्ल पोडी आर्मी ने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “Looks like the Whistlepoduarmy is enjoying the #YelloveFinals and there are lot of cheers and love for @Asli_Jacqueline in Wankhede”.
प्रशंसकों के इस प्यार पर जैकलीन की नजर पड़ी और अपने फैंस को धन्यवाद कहते हुए जैकी ने लिखा, “Awwww! Much love ???? #IPL2018Final”.
आईपीएल 2018 जैकलीन फर्नांडीज के प्रशंसकों के लिए दोहरा जश्न था क्योंकि क्रिकेट प्रेमियों के बीच जैकी की लोकप्रियता को मद्देनजर रखते हुए अभिनेत्री ओपनिंग और क्लोजिंग दोनो सेरेमनी में अपने डांस का जलवा बिखेरते हुए नजर आई। आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में जैकलीन फर्नांडिस अपनी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म जुड़वा 2 से ‘टन टना टन’ और ‘लिफ्ट तेरी बंद है’ सहित अपने अन्य हिट गानों पर थिरकती हुई नजर आई थी। वही क्लोजिंग समारोह में, जैकलीन अपनी आगमी फिल्म रेस 3 के गीत हिरिये के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आई।
जैकलिन फर्नांडीज हमेशा ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘जुम्मे की रात’, ‘सूरज डूबा है’, और ‘सो तरह के’ जैसे हिट चार्टबस्टर गानों पर अपने सेक्सी मूव्स के साथ दर्शकों का दिल जीतते आई है। अपनी आगामी रिलीज रेस 3 के साथ, जैकलिन पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन पैक अवतार के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *