इस फेस्टिव सीजन, टोगोफोगो पर एक नवीकृत हैंडसेट खरीदें और रु 1 लाख व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा पाए

नई दिल्ली। मोबाइल वर्ग के पुराने उत्पादों को नया कर बेचने वाली भारत की सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन कंपनी, टोगोफोगो ने आज घोषणा की है की वेबसाइट पर किए गए किसी भी खरीद पर अपने ग्राहकों को रुपया 1 लाख निजी दुर्घटना बीमा दिया जायेगा। प्रस्ताव 7 नवंबर 2018 तक टोगोफोगो की वेबसाइट पर लाइव है।
किसी भी उपभोक्ता को ऑनलाइन उत्पाद खरीदने और क्रेडिट/डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग, पेटीएम  / मोबिकविक वॉलेट के माध्यम से भुगतान करने पर रु 1 लाख का व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा मिल जायेगा। यह ऑफर केवल ऑनलाइन भुगतान विधि का उपयोग करके किए गए सभी खरीदारियों के लिए लागू है और ‘कैश ऑन डिलीवरी’ ग्राहकों के लिए नहीं। ऑर्डर देने के बाद ग्राहक एक लिंक के माध्यम से बीमा के लिए नामांकित कर सकता है। नामांकित ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिएए ग्राहक को नामांकित विवरण प्रदान करना होगा और बदले में बीमा का ई.प्रमाणपत्र प्राप्त होगा।
इसके अलावा, कंपनी अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन पर विभिन्न छूट और नकद वापस ऑफर भी पेश कर रही है। टोगोफोगो अपने ग्राहकों के सुविधा के लिए मुफ्त रिपेयर सर्विस के साथ उन्हें सभी उत्पादों पर 1 वर्ष की वारंटी भी प्रदान कर रहा है।
इस नई मुहिम के बारे में टोगोफोगो के संस्थापक सुमित्रो गुप्ता बताते हैं, “इन त्योहरों के समय पर हम अपने ग्राहकों को सुरक्षा का उपहार दे रहे हैं। हमारे सामान्य प्रस्तावों और छूट के अलावा, हम उन्हें देश के सर्वश्रेष्ठ बीमाकर्ताओं में से एक से व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा प्राप्त करने का एक शानदार अवसर दे रहे हैं। यह उत्सव के मौसम में अनुशंसा उद्योग की अविश्वसनीय विकास क्षमता के साथ-साथ यह सुनिश्चित करेगा कि हम पिछले वर्ष की बिक्री की तुलना में हमारे लक्षित 50% स्पाइक को हासिल करेंगे”
बीमा संबंधों का व्यवसाय हैय परंपरागत रूप से, एजेंटों और उनके ग्राहकों के बीच लगातार हैंडशेक का परिणाम। वह तेजी से बदल रहा है। देश के कुछ सबसे बड़े बीमाकर्ता डिजिटल-प्रथम दृष्टिकोण पर जा रहे हैं, बीमा उत्पादों को बेचने के लिए एजेंटों पर निर्भरता को कम करते हैं। डिजिटल ने न केवल ग्राहक को अपनी सुविधा के अनुसार सूचना तक पहुंचने की शक्ति दी है। इसके अलावा, एआई जैसे डिजिटल और एनालिटिक्स टूल के उपयोग ने सिफारिशों में सुधार करने और ग्राहक के अनुभव को बढ़ाने में मदद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *