मनोरंजन

इस साल की ईद भी सलमान खान की एक्शन एंटरटेनमेंट के नाम

सुपरस्टार सलमान खान पिछले कई सालों से ईद के मौके पर अपनी एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है और अब अपनी इसी परंपरा को जारी रखते हुए सलमान खान इस ईद पर रेस 3 के साथ जनता जनार्दन का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। सलमान खान और एक्शन एक ऐसा कॉम्बो है जो कभी गलत नहीं हो सकता। एक के बाद एक वांटेड, दबंग, रेड्डी, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान इत्यादि जैसी एक्शन फिल्मों के साथ देश की जनता का दिल जीतने के बाद, अब सलमान रेस 3 के साथ ईद का जश्न दुगना करने के लिए तैयार है।
ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी। विभिन्न स्टंट के साथ एक्शन का एक असाधारण प्रदर्शन दिखाते हुए, रेस 3 में सलमान खान राइफल्स और बंदूक के साथ कुछ हैरतअंगेज एक्शन स्टंट करते हुए नजर आएंगे। श्रोताओं को और भी अधिक लुभाते हुए, फिल्म में अभिनेता स्टाइलिश अवतार में एक्शन सीन को अंजाम देते हुए नजर आएंगे। सलमान के स्टाइल को जहन में रखते हुए उनके लिए विशेष तौर पर 45 कस्टम-मेड टक्सीडो सूट डिजाइन किए गए है और इन्ही टक्सीडो सूट को पहनकर सलमान दमदार एक्शन सीन परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।
रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। फिल्म में अंतरराष्ट्रीय एक्शन सीन देखकर प्रशंसकों को उत्साहित होना लाजमी है क्योंकि फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को बैंकाक के फ्लोटिंग मार्किट और रोज गार्डन में फिल्माया गया है, तो वही थाईलैंड के जंगलों में फिल्म के चेस सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है। इसके अलावा कैट फाइट सीक्वेंस और दमदार एक्शन सीन को अबु धाबी में शूट किया गया है।
फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *