मनोरंजन

‘गली बॉय’ के मेकर्स ने अनोखे तरीके से की ट्रेलर रिलीज की घोषणा

फिल्म के निर्माता और मुख्य कलाकार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट में फिल्म का प्री-टीजर रिलीज किया था जिसने फिल्म के प्रति दर्शकों को ओर जिज्ञासु कर दिया है। वीडियो में रणवीर सिंह अपने मोबाइल की तरफ देख कर ट्रेलर रिलीज की तैयारी कर रहे है। इसके अलावा, आलिया भट्ट अपनी खिड़की से बाहर झांक रही है और तभी ट्रेलर रिलीज का पॉप-अप नजर आता है।
हाल ही में, बीते शुक्रवार टीजर रिलीज के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की गई थी। ‘गली बॉय’ के ट्रेलर रिलीज की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने ‘असली हिप हॉप’ नामक एक रैप गीत ऑनलाइन रिलीज किया था। फिल्म में, रणवीर एक अंडरग्राउंड रैपर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और प्रसिद्ध बनने की यात्रा को वीडियो में दर्शाया गया है। दिलचस्प बात है कि इस रैप को रणवीर सिंह ने ही गाया है। वही, वीडियो को यूट्यूब पर बेहद कम समय में 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।
‘गली बॉय’ के चार रोमांचक पोस्टर रिलीज करने के बाद, अब फिल्म निर्माता आधिकारिक ट्रेलर के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है। ‘गली बॉय’ के ट्रेलर की घोषणा करते हुए, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट द्वारा एक और रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गयी है।
कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की घोषणा करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ट्वीट करते हुए लिखा,”GullyBoyTrailer out tomorrow. @ritesh_sid #ZoyaAkhtar @FarOutAkhtar #TigerBaby @RanveerOfficial @aliaa08 @ZeeMusicCompany”
रणवीर सिंह फिल्म में धारावी की झोपड़ियों में रहने वाले शख्स की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि आलिया भट्ट उनकी अपरंपरागत लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 2019 के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगा जो अगले साल 7 फरवरी से 17 फरवरी तक चलेगा। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ‘गली बॉय’ 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *