मनोरंजन

राघव जुआल ने ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 में काजोल के साथ किया रोमांस

‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 के होस्ट राघव जुआल ने अपने आॅन-स्क्रीन व्यक्तित्व से दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह बाॅलीवुड स्टार काजोल के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ कई बार देखी है। उन्हें हाल ही में इस मंच पर बाॅलीवुड दिवा के साथ इश्क फरमाते हुए देखा गया। उन्होंने काजोल का दिल जीतने के लिये किंग आॅफ बाॅलीवुड, शाहरुख खान की तरह कपड़े भी पहने हुए थे। काजोल और शाहरुख परदे की सबसे ज्यादा हाॅट और सबसे चहेती जोड़ी है। राघव उसी तरह की केेमेस्ट्री उनके बीच लाना चाहते थे और उन्होंने शाहरुख की नकल करने की भी कोशिश की। वह काजोल को लुभाने में कामयाब रहे और आखिरकार काजोल ने उनके साथ डांस किया।
इस बारे में राघव जुआल ने कहा, ‘‘बचपन से ही काजोल का मैं दीवाना रहा हूं, मैंने आज तक उनकी कोई भी फिल्म छोड़ी नहीं है। मुझे यह जानकर काफी खुशी हुई कि वह ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 में आने वाली हैं। जब से वह यहां आई थीं, तब से ही मैं उन्हें प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था। मैंने शाहरुख सर की वह जानी-पहचानी जैकेट और उनके स्टाइल के साथ उनकी नकल करने की भी कोशिश की। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मेरे पसंदीदा गानों में से एक ‘गेरूआ’ पर मुझे उनके साथ मंच पर डांस करने का मौका मिला।’’
स्टारप्लस के म्यूज़िक रियलिटी शो, ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2’ ने सारे बंधनों को तोड़कर, सारे हिन्दुस्तानी दिलों को एक साथ लाकर भारत का मान बढ़ाया है। इसके हरेक एपिसोड में महान गायकों के शिरकत करने और प्रतियोगियों के साथ गाने से यह शो अलग नजर आता है। जाने-माने भारतीय गानों में हरेक प्रतियोगी द्वारा अपना रंग मिलाये जाने के साथ उनकी शानदार परफाॅर्मेंस इसे और भी बेहतरीन बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *