व्यापार

आसुस के द्वारा अपने यूजर्स के साथ जुड़े होने की दिशा में एक कदम

नई दिल्ली। तकनीकी कम्पनी आसुस इंडिया ने दिल्ली में अपने अतिआधुनिक स्टोर खोलने की घोषणा की, यह नया आसुस स्टोर हर तरह के इलेक्ट्रोनिक्स और कंप्यूटर हार्डवेयर के साथ उपलब्ध है, जिसमें ब्रांड के मुख्य उत्पादों जैसे विवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स लैपटॉप सहित इलेक्ट्रोनिक्स और कंप्यूटर हार्डवेयर की एक विस्तृत श्रंखला भी मौजूद होगी। ब्रांड का नया स्टोर जी6 कुशल बाजार, 32-33 नेहरू प्लेस, दिल्ली- 110019 में बना है।
नया स्टोर आसुस के विभिन्न बाजारों में खुद के विस्तार के सपने को बताता है, और इसकी योजना इस वित्त वर्ष के अंत तक 100 स्टोर खोलने की है। यह नया आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर दिल्ली के कॉमर्शियल और बिजनेस जिले नेहरू प्लेस में स्थित है। दक्षिण एशिया के मुख्य आईटी केंद्र होने के नाते नेहरू प्लेस स्टोर में यूजर ब्रांड के नवीनतम और मुख्य उत्पाद आसानी से हासिल कर पाएंगे। इच्छुक ग्राहक बहुत ही आसानी से इस स्टोर में आ कर हमारे इनोवेशन वाले उत्पाद आसानी से ले सकते हैं जैसे विवो बुक, जेन बुक, जेनबुक फ्लिप और रिपल्ब्लिक ऑफ गेमर्स लैपटॉप।
स्टोर लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री अर्नोल्ड सु, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर (पीसी और आरओजी), आसुस इंडिया ने कहा, ‘हम नेहरू प्लेस, दिल्ली में आसुस स्टोर के खुलने से बहुत खुश हैं। नए स्टोर लॉन्च के साथ, हमने इस वित्त वर्ष के समाप्त होने से पहले अपने 100 नए स्टोर खोलने के अपने सपने को भी सफलतापूर्वक देख लिया है। दिल्ली में नेहरू प्लेस एक महत्वपूर्ण व्यापार केंद्र है और स्टोर लॉन्च ने हमें दिल्ली में यूजर्स के और करीब किया है। आसुस भविष्य में उद्योग और ग्राहक के अनुभवों को बदलने के लिए रिटेल तकनीक को बदल रहे हैं। ग्राहक को बस स्टोर में आना है और आसुस के नवीनतम और अत्याधुनिक उत्पादों पर हाथ आजमाना है।’
आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के अलावा, आसुस के पास रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे और स्टोर के माध्यम से भी ग्राहक जुड़े हैं। इसके विशाल खुदरा नेटवर्क में योगदान वे ऐसे हजारों रीसेलर कर रहे हैं, जो भारत के 600 जिलों में फैले हुए हैं। इसके अलावा, आसुस की ऑनसाइट सर्विस फुटप्रिंट में भारत में 20,000 से अधिक पिन कोड शामिल हैं। ऑफलाइन कनेक्ट के अलावा, आसुस ने ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों जैसे पेटीएम मॉल और फ्लिपकार्ट के साथ सक्रिय रूप से साझेदारी की है, जिससे अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करने वाले लोगों के पास वह टेक्नीक पहुँच सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *