मनोरंजन

राॅयल स्टैग बैरेल सेलेक्ट लार्ज शाॅर्ट फिल्म्स ने डाॅ. पलाशसेन के साथ प्रस्तुत की एक शाॅर्ट फिल्म

राॅयल स्टैग बैरेल सेलेक्ट लार्ज शाॅर्ट फिल्म्स ने एक दिल को छू जाने वाली म्यूजिकल, नई शाॅर्ट फिल्म ‘जिया जाये‘ प्रस्तुत की है। इस फिल्म के माध्यम से बहुमुखी प्रतिभा के धनी गायक और संगीतकार पलाश सेन ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है। भारत के सबसे बड़े ब्रांड यूफोरिया के लीड वोकलिस्ट के तौर पर विख्यात, संगीत उस्ताद पलाश सेन अब अपनी तरह के अनूठे म्यूजिक शाॅर्ट से दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म प्रेमियों की कहानी को बयां करती है जो आतंक के जाल में फंस जाते हैं।
पलाशसेन की ‘जिया जाये‘ की रिलीज देश में म्यूजिकल शाॅर्ट फिल्मों की एक नई श्रेणी के उद्भव को दर्शाती है। इससे राॅयल स्टैग बैरेल सेलेक्ट लार्ज शाॅर्ट फिल्म्स का मंच भारतीय फिल्म उद्योग में नई उपलब्धि हासिल कर एक मुकाम आगे पहुंच गया है। इस रिलीज पर अपनी बात रखते हुए, राजा बनर्जी, असिसटेंट वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, पर्नोड रिकार्ड इंडिया ने कहा, ‘‘पलाश सेन के साथ जुड़ना और हमारे मंच पर एक म्यूजिकल शाॅर्ट फिल्म लाॅन्च करना हमारे लिए अत्यंत गौरव का पल है। जिया जाये की रिलीज के साथ, हम शाॅर्ट फिल्म उद्योग में कहानी कहने की एक नई श्रेणी की पेशकश कर रहे हैं और हम इस प्रोजेक्ट को लेकर वाकई उत्साहित हैं। इस फिल्म में किंशुक सेन एवं साहिबा बाली मुख्य भूमिकाओं में हैं और कशिश अरोड़ा, शाहरन कय्यूम, रजत भट्टाचार्य, राहुल खजूरिया, मायाज और प्रीशा जैसे अन्य कलाकारों ने भी इसमें अभिनय किया है। जिया जाये प्यार की थीम के इर्द-गिर्द घूमती है।
यह फिल्म निर्माताओं, कलाकारों एवं अभिनेताओं के लिए एक असाधारण मंच है जोकि उनकी कलात्मकता को एक्स्प्लोर करना चाहते हैं और अपने काम को नये माध्यमों तक पहुंचाना चाहते हैं।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *