हलचल

स्पीडो की फिटनेस एंबेसेडर परिणीति चोपड़ा स्पीडो एक्सक्लूसिव स्टोर में पहुंची

गुरुग्राम। दुनिया के अग्रणी स्विमवियर ब्रांड स्पीडो ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस उत्साही परिणीति चोपड़ा को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की। स्पीडो इंडिया के लिए नए एंबेसेडर के रूप में, परिणीति समूचे विश्व के ओलंपियन, एथलीट्स और प्रशिक्षकों के सम्मानित क्लब में शामिल हो गई हैं। परिणीति ने आज गुड़गांव के एंबियस मॉल स्थित स्पीडो एक्सक्लूसिव स्टोर का दौरा किया, जहां उन्होंने स्पीडो के नये एच2ओ ऐक्टिव कलेक्शन से अपने पसंदीदा उत्पाद खरीदे। उन्होंने अपने फैंस से भी बातचीत की। इस स्टोर में, परिणीति ने अपनी फिटनेस यात्रा और स्पीडो को लेकर अपने प्यार के बारे में बताया।
एक ब्रांड के रूप में स्पीडो, परफॉर्मेंस स्विमवियर का समानार्थी है, और अपने वैश्विक अभियान #GetSpeedoFit के माध्यम से, यह फिटनेस के लिए स्विमिंग के दर्जे को बढ़ाने के लिए काम कर रहा है। यह सुनिश्चित करता है कि वाटर वर्कआउट्स, फिट रहने और टोटल बॉडी वर्कआउट को प्राप्त करने के अगले बड़े ट्रेंड हैं।
अपने दौरे और स्पीडो के साथ अपने सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, परिणीति ने कहा, ‘’मैं स्पीडो की यात्रा का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। ब्रांड ने मुझे कई लोगों को प्रोत्साहित एवं प्रेरित करने का अवसर दिया है। मैं हमेशा से समग्र फिटनेस में विश्वास करती हूं और मुझे खुशी है कि यह बात ब्रांड में भी परिलक्षित होती है। मुझे फिलहाल स्पीडो की नई एच2ओ ऐक्टिव रेंज पसंद है य ये उन लोगों के लिए परफेक्ट हैं जो पानी में और पानी से बाहर अपने वर्कआउट से काफी आशा रखते हैं। मैं अधिक से अधिक ग्राहकों को उनके मौजूदा फिटनेस रिजीम में स्विमिंग एवं वाटर वर्क आउट शामिल करने हेतु प्रेरित करने के लिए स्पीडो के साथ काम करने के लिए तत्पर हूं।”
स्पीडो इंडिया के चीफ स्ट्रैटेजी ऑफीसर श्री शमीर जीनोमल ने कहा, “परिणीति ब्रांड का सबसे अच्छे से प्रतिनिधित्व करती हैं। हमें खुशी है कि परिणीति हमारे साथ जुड़ीं और भरोसा है कि इस सहयोग से हमें और ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी। स्विमिंग के इनोवेटर्स होने के अलावा, स्पीडो का मिशन है, रिक्रिएशनल स्विमर से ओलंपिक चैंपियन तक सभी की पसंद के स्विमवियर तैयार करना।” परिणीति को पूल के अंदर और बाहर वर्कआउट के लिए निर्मित स्पीडो की नई फिटनेस रेंज स्पीडो एच2ओ ऐक्टिव में देखा गया। मॉडर्न फिटनेस उत्साही को दिमाग में रखकर बनाया गया एच2ओ ऐक्टिव उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो अपने वर्कआउट से अधिक चाहते हैं। बहुत अधिक विकल्प देने के साथ, एच2ओ ऐक्टिव अपने आपको भूमि और पानी आधारित गतिविधियों के बीच पाता है। वाटर वर्कआउट का मतलब सिर्फ लेन स्विमिंग नहीं है, प्रशिक्षण की मदद और एचआईआईटी अभ्यासों की सहायता से, फिटनेस उत्साही इस नई रेंज के साथ पानी में पहले के मुकाबले कहीं अधिक प्राप्त कर सकते हैं।
फैशनेबल और फंक्शनल, एच2ओ ऐक्टिव कलेक्शन आत्मविश्वास से भरपूर और बोल्ड रंगों में आता है, जो पानी से प्रेरित एनर्जेटिक प्रिंट्स के साथ मिलकर काम करता है। नए कलेक्शन में क्रॉप टॉप्स, कैपरिस, शॉर्ट्स और ब्रीफ्स शामिल हैं, जो इसे पर्सनल स्टाइल और यूज को दर्शाने के लिए मिक्स एंड मैच करने की इजाजत देता है। स्पीडो स्विमवियर अपनी स्थापना के बाद से ही स्विमवियर में एक उद्योग अग्रणी रहा है और इसने अपनी स्विमवियर रेंज के लिए फैब्रिक और डिजाइन में अनगिनत सफल तकनीकें दी हैं। आज, दुनिया के शीर्ष स्विमर्स के लिए बनाई गई तकनीक का उपयोग करके, स्पीडो स्विमिंग करने वाले सभी लोगों के लिए परफॉर्मेंस, कंफर्ट और स्टाइल लाता है, चाहे रिकॉर्ड फिनिश के लिए रेसिंग हो, बेहतर स्वास्थ्य के लिए स्विमिंग हो या समुद्र तट पर यादें बनाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *