वैन ह्यूजन विमेंस इनरवियर एवं एथलीशर है आज की महिला के लिए नयेपन और स्टाइल पर केंद्रित

दिल्ली। आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल ने ब्रांडेड परिधान के क्षेत्र में मील का नया पत्थर गाड़ दिया, जब उसने अपने नए कारोबारी सेगमेंट वैन ह्यूजन विमेंस इनरवियर एंड एथलीशर रेंज से पर्दा उठाया। दिल्ली में धूम-धड़ाके भरे कार्यक्रम में बाॅलीवुड की खूबसूरत अदाकारा डायना पेंटी ने महिलाओं के लिए वैन ह्यूजन का ताजातरीन एथलीशर और लाउंज कलेक्शन पेश किया। लाॅन्च कार्यक्रम में एक ग्लैमर भरे फैशन शो के जरिये वैन ह्यूजन लाॅन्शरे, एथलीशर तथा लाउंज कलेक्शन की व्यापक रेंज भी दिखाई गई।
लाॅन्च के मौके पर श्री पुनीत कुमार मलिक, सीईओ, इनरवियर बिजनेस – आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड ने कहा, “वैन ह्यूजन इनरवियर ने इनरवियर और एथलीशर की अपनी उत्कृष्ट तथा अनूठी रेंज के जरिये देश भर में मजबूत उपस्थिति दर्ज करा ली है। हमारे उत्पादों को हमेशा ही देश भर के उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इसने हमें तेजी से बढ़ती विमेंसवियर श्रेणी में कदम रखने की प्रेरणा दी, जो 15 प्रतिशत की सालाना दर से बढ़ रही है। उत्तर हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार है और दिल्ली में वैन ह्यूजन विमेंस इनरवियर तथा एथलीशर के लाॅन्च के साथ हमारा इस श्रेणी में सर्वोत्तर उत्पाद मुहैया कराने का इरादा है, जो नए विचारों तथा स्टाइल से भरपूर हैं।”
उन्होंने कहा, “हमारे शोध में पता चला है कि भारतीय महिलाएं ब्रांडों के प्रति लगातार जागरूक होती जा रही हैं और ऐसे इनरवियर तलाश रही हैं, जो आरामदेह हों, फिट हों और पूरी कीमत वसूल कराते हों। हमें यकीन है कि हमारी महिला उपभोक्ता आधुनिक डिजाइन के हिसाब से बारीकी के साथ बनाई गई हमारी नई पेशकश को सराहेंगी।”
वैन ह्यूजन इनरवियर स्थानीय वितरण माॅडल तथा पुरुष एवं महिलाओं के इनरवियर के 10 एक्सक्लूसिव स्टोरों के जरिये इस वित्त वर्ष में 3-4 प्रमुख बाजारों और कुछ मुख्यालयों में विमेंस इनरवियर एवं एथलीशर रेंज पेश करेगी। एथलीशर रेंज इसकी लाॅन्शरे रेंज का ही विस्तार है, जो इस श्रेणी में सबसे अधिक आराम और फिटिंग वाले नए एवं अनूठे उत्पादों के साथ नफासत भरा स्टाइल प्रदान करती है। लाॅन्शरे रेंज में काॅटन सेंसेशन, लक्ज और ग्लैम समेत तीन कलेक्शन हैं तथा नो स्लिप स्ट्रैप्स एवं ब्रेदेबल स्टाइल में अनूठे उत्पाद भी शामिल हैं। कलेक्शन में प्रत्येक उत्पाद को इस तरह डिजाइन किया गया है कि उपभोक्ताओं के विभिन्न वर्गों को अलग-अलग रेंज मिल सकें।
उपभोक्ताओं के बीच गहन शोध के बाद इस कारोबार ने हरेक ग्राहक की तकलीफों को पहचाना है और इसीलिए हरेक परिधान को इतनी बारीकी तथा निपुणता के साथतैयार किया गया है कि पहनने वाले को पूरे दिन आराम मिले। कपड़े में वैन ह्यूजन की महारत दिखती है क्योंकि कलेक्शन में उच्च गुणवत्ता वाले सूती, पाॅलीअमाइड्स, मोडल आदि का मिश्रण है। स्ट्रैप, लेस और इलास्टिक की गुणवत्ता सबसे उम्दा है ताकि पहनने वाले के लिए आराम सुनिश्चित हो सके।
लाॅन्शरे कलेक्शंस के थीम महिलाओं के रोजमर्रा के स्वभावों, ताजातरीन ट्रेंड्स और आराम तथा फिट से प्रेरित हैं। कलेक्शन में पक्के रंगों और प्रिंट के साथ प्रीमियम फैशन की कला नजर आती है।
काॅटन सेंसेशन –
वाॅर्डरोब के लिए जरूरी और शानदार इस उत्पाद में कलर फ्रेश, अल्ट्रा फ्रेश, प्लश बैक स्ट्रैप और हवा की बेहतर आवाजाही के लिए परफोरेटेड कप जैसी खासियत हैं। ब्रा की रेंज 499 रुपये से शुरू होती है।
लक्ज –
इस रेंज में नफासत भरी स्टाइलिंग है और उत्कृष्ट कपड़े तथा उपयोगिता के कारण अधिक आराम मिलता है। ब्रा की रेंज 899 रुपये से शुरू होती है।
ग्लैम –
इस रेंज में पहनने में बेहतरीन अनुभव प्रदान करने वाले विभिन्न प्रकार के कप जैसे स्पेसर कप, अल्ट्रा-लाइट कप आदि के साथ फैशन इनरवियर आते हैं। ब्रा की रेंज 1049 रुपये से शुरू होती है।
एथलीशर –
विभिन्न उद्देश्यों वाले इन परिधानों को जिम में, ब्रंच करते समय और बाहर टहलते समय पहना जा सकता है। बेहरीन फैशन औन नए जमाने के फैब्रिक वाले इस कलेक्शन में स्मार्ट-टेक+ फीचर भी आता है, जो जल्द सूखने, दाग हटाने वाला है और एंटी स्टैट भी है और जिसके कारण इसमें फिटनेस तथा फैशन का असली संगम हैं। रेंज 499 रुपये से शुरू होती है।
साथ ही लाउंज कलेक्शन भी पेश किया जा रहा है, जिसमें ग्राहकों को क्विक ड्राई, ईजी स्ट्रेज एवं कलर फ्रेश जैसी खासियतों वाले परिधान आते हैं। इसकी रेंज 449 रुपये से शुरू होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *