लाइफस्टाइल

लिवोन टाइम्स फ्रेश के 11 वें एडिशन में जहानवी गोयल और अंशित खंडेलवाल ने दिल्ली सिटी फिनाले जीता

दिल्ली। लिवोन दिल्ली टाइम्स फ्रेश फेस का सिटी फिनाले एक दिलकश समारोह था और इसने दिल्ली के कॉलेज जाने वाले युवाओं को अपना टैलेंट और पर्सनालिटी दिखाने के लिए एक शानदार मंच प्रदान किया। सबसे फ्रेश चेहरों की तलाश की कोशिश 20 कॉलेजों और 1 ओपन मॉल में आयोजित ऑडिशन के साथ संपन्न हुई, जहां लगभग 150 सेमीफाइनल एक कठिन चयन प्रक्रिया से गुजरे। इसके बाद सिटी फिनाले के लिए टॉप 20 चुने गए, जिनमें से जहानवी गोयल और अंशित खंडेलवाल विजेता बने।
जहानवी के जीवंत गायन ने जजों का दिल जीत लिया, जबकि अंशित के शानदार डांस मूव्ज ने जजों और दर्शकों को आश्चर्य में डाल दिया। प्रतिभागियों को उनकी प्रतिभाओं के आधार पर चुना गया, जैसे वे खुद को किस तरह लेकर चलते हैं, वर्तमान मामलों पर उनकी राय आदि। सम्मानित जज के पैनल्स में एक्टर सानया मल्होत्रा, गायक अखिल सचदेव और पहलवान और मोटिवेशनल स्पीकर संग्राम सिंह शामिल थे।
सिटी फिनाले के अंतिम राउंड के बारे में बोलते हुए एक्टर सानया मल्होत्रा ने कहा, ‘मेरे अनुसार एक फ्रेश फैक्टर स्माइल होगी। मुझे लगता है कि एक स्माइल के साथ, आप कुछ भी जीत सकते हैं। आज मंच पर हर कोई शानदार था और मेरा पसंदीदा कलाकार अंशित था, उसने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और क्यू एंड ए राउंड में भी एक दिलचस्प जवाब दिया।’
प्रतियोगी को उनकी पर्सनालिटी, टैलेंट, करंट अफेयर्स की जानकारी जैसे कई पहलुओं के आधार पर जज किया जाता है। हर शहर के फाइनलिस्ट्स मुंबई में नैशनल ग्रैंड फिनाले में प्रतिस्पर्धा करने जाएंगे, जहां एक सफल लड़के और लड़की को लिवोन टाइम्स फ्रेश फेस के 11वें एडिशन में विजेता का ताज पहनाया जाएगा।
ऑडिशन से चूकने वाले लिवोन टाइम्स फ्रेश फेस सीजन 11 पावर्ड बाय सेट वेट के नैशनल फिनाले में सीधे लिवोन मिस फैब और सेट वेट मि. पापुलर वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में जा सकते हैं और राष्ट्रीय विजेता के रूप मंज ताज पहने जाने का मौका पा सकते हैं। उन्हें बस www.timesfreshface.com/wildcard पर रजिस्टर करना है।
सालों से, टाइम्स फ्रेश फेस एक विशाल टैलेंट-पूल बन गया है जो देश भर से युवा और प्रतिभाशाली कॉलेज वालों को उनके टैलेंट और पर्सनालिटी को प्रदर्शित करने के लिए सामने लाता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *