व्यापार

डीएचएफएल प्रामेरिका लाइफ इंश्योरेंस ने #कलसेपहले डिजिटल अभियान की दूसरी फिल्म लॉन्च की

नई दिल्ली। डीएचएफएल प्रामेरिका लाइफ इंश्योरेंस, भारत की सबसे तेजी से बढ़ती जीवन बीमा कंपनी, ने अपने तीन-फिल्म डिजिटल अभियान – # कलसेपहले की दूसरी फिल्म लॉन्च की है ताकि आज व्यक्ति के जीवन में जीवन बीमा के महत्व को बढ़ावा दिया जा सके। डीएचएफएल प्रामेरिका लाइफ इंश्योरेंस के आसपास स्थगन के व्यवहार पर विचार कर रही है। # कलसेपहले प्रत्येक भारतीय में विशिष्ट विलंबक के लिए एक अभियान है और इसलिए श्री कल से के रूप में उपयुक्त रूप से व्यक्त किया गया है, क्योंकि वह कल सबकुछ स्थगित कर देता है।
दूसरी फिल्म घूमती है कि कैसे श्री कल से सप्ताहांत में दिख रहे हैं। इस फिल्म में, श्री कल से अपने अख़बार को पढ़ते हुए देखे जाते हैं और उनके बेटे ने उन्हें एक फुटबॉल पास कर दिया ताकि वह अपने बेटे के साथ खेल सकें। हालांकि, श्री कल से अपने बेटे के अनुरोध को अनदेखा करते हैं और उन्हें अगले दिन खेल स्थगित करने के लिए कहते हैं। तब फिल्म उस बिंदु पर वापस आती है जहां उसका बेटा फिर से फुटबॉल भेजता है और वह तुरंत अपने दृष्टिकोण में बदलाव दिखाने के लिए एक शीर्षलेख करता है। यह फिल्म इस तथ्य पर प्रकाश डालती है कि क्या यह आपके परिवार के भविष्य को वित्तीय रूप से सुरक्षित करने, या उनके साथ गुणवत्ता का समय बिताने के बारे में है, कल # कलसेपहले, यानी पहले कार्य करना सबसे अच्छा है। जीवन बीमा खरीदने के स्पष्ट फायदे के बावजूद, वास्तव में जीवन बीमा योजना खरीदने की बात आने पर कई लोग अक्सर विलंब करते हैं। लोगों को जीवन बीमा के महत्व का एहसास नहीं होता है जब तक उन्हें वास्तव में इसकी आवश्यकता नहीं होती है। तब तक, यह एक और दिन, दूसरे दिन स्थगित हो रहा है, यहां तक कि अपने परिवार के वित्तीय भविष्य के जोखिम पर भी।
# कलसेपहले एक तीन-भाग वाली फिल्म डिजिटल अभियान है जो तीन अलग-अलग प्रकार के विलंब व्यवहार को संबोधित करता है। एक सप्ताह के अंत में बच्चों के साथ आउटडोर गेम को स्थगित करने या एक भव्य भोजन का आनंद लेने के लिए स्वस्थ खाने में देरी करने के लिए एक और घंटे की नींद को प्राथमिकता देने के लिए, इस डिजिटल अभियान ने इसे सभी को लक्षित किया है। यह श्रृंखला ऑनलाइन और ऑफलाइन मीडिया में रचनात्मक कॉललेटर के साथ एक बड़े अभियान का हिस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *