मनोरंजन

शो ‘बावले उतावले’ के सेट पर क्यों रोई शिवानी बडोनी ऊर्फ फुंटी

फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में बड़ा काम करने का सपना तो कई लोग देखते हैं, लेकिन कुछ लोग ही इस ख्वाब को पूरा कर पाते हैं। शिवानी बडोनी उन्हीं में से एक हैं, जो फिलहाल सोनी सब के ‘बावले उतावले’ में फुंटी की भूमिका निभा रही हैं।
शिवानी ने हमेशा ही एन्टरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने का सपना देखा था। हाल ही में जब उन्होंने अपने शो ‘बावले उतावले’ का पहला प्रोमो देखा, तो वह बहुत खुश हुईं। खुशी के इस मौके पर वह इतना ज्यादा भावुक हो गईं कि उनकी आंखें भर आईं। हैरत की बात है कि इस शो के सभी कलाकारों को इस बात पर शिवानी की खिंचाई करने का मौका मिल गया और उन्होंने शिवानी का मजाक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और सब इसे लेकर खूब हंसे।
इस घटना के बारे में बताते हुये शिवानी ने कहा, ‘‘लीड रोड निभाने का मेरा हमेशा से ही एक सपना था और सोनी सब के बावले उतावले में फुंटी की भूमिका निभाने का मौका पाकर मेरा यह सपना सच हो गया है। राजन शाही जैसे प्रोड्यूसर और पारस अरोड़ा जैसे कलाकार एवं सोनी सब जैसे चैनल के साथ काम करके बहुत ही ज्यादा खुशी हो रही है और मैं इसके लिये सभी की शुक्रगुजार हूं। चूंकि, इस शो से मैं टेलीविजन पर पदार्पण कर रही हूं, इसलिये इसने मुझे भावुक कर दिया। बावले उतावले के पहले प्रोमो और म्यूजजिक वीडियो के लॉन्च के दौरान मेरी आंखें भर आईं। यह घटना सेट पर और सभी कलाकारों एवं क्रू के लिये अब एक मजाक बन गई हैं। अब जब भी शो कोई नई उपलब्धि हासिल करता है, तो हर कोई टिश्यू लेकर खड़ा हो जाता है और मेरा मजाक बनाने लगता है एवं मेरे रोने का इंतजार करने लगता है।’’
वह मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव की एक प्यारी और साधारण सी लड़की फुंटी की भूमिका निभा रही हैं। फुंटी को अपने लिये एक परफेक्ट पति की तलाश है, जो उसे किसी की सुहागरात के बिस्तर के नीचे मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *