फैशनलाइफस्टाइल

‘लोटस मेकअप फेमिना स्टाइलिस्ट नॉर्थ 2109’ ने उत्तर भारत की खूबसूरत विजेताओं को पहनाया ताज

नई दिल्ली। सबसे मशहूर टैलेंट हंट में से एक ‘लोटस मेकअप फेमिना स्टाइलिस्ट नॉर्थ 2019’ का सफलतापूर्वक समापन हो गया। इसका आयोजन, वेस्टि, गुरूग्राम में किया गया। इस मंच की लोकप्रियता का अंदाजा इसके एडिशन से ही लगाया जा सकता है और यह देश के पूरब, पश्चिम, उत्तर और दक्षिण दिशाओं में फैला हुआ है। उत्तर भारत की उस शानदार शाम को 16 प्रतियोगियों ने जजेस तथा कार्यक्रम में मौजूद मेहमानों पर अपना जादू चलाया। उन्होंने अपने भरपूर टैलेंट, अंदाज तथा नजाकत से उनका दिल जीत लिया। इन प्रतिभाशाली प्रतियोगियों में से सृष्टि राठी को प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया गया। रश्मि सिंह और नियोनिका सरकार को क्रमश: फर्स्ट तथा सेकंड रनर-अप का खिताब मिला।
‘लोटस मेकअप फेमिना स्टाइलिस्ट 2019’ में प्रतियोगियों को सिलेक्शन के तीन राउंड से होकर गुजरना पड़ा और उन्हें स्टाइल, अंदाज, बुद्धि एवं व्यक्तित्व के आधार पर जज किया गया। शाम की शुरुआत टैलेंट राउंड के साथ हुई, जहां प्रतियोगियों ने इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। सम्मानित निर्णायक मंडल में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार रॉव, अभिनेत्री मौनी रॉय, फैशन डिजाइनर वरुण बहल, मॉडल लक्ष्मी राणा और फेमिना की चीफ कम्युनिटी ऑफिसर तथा एडिटर तान्या चैतन्या शामिल थीं। इन्होंने प्रतियोगियों को जज किया और सबसे योग्य प्रतियोगी को खिताब से नवाजा। इस अवसर पर कत्थक रॉकर्स और देसी इंग्लिश ने अपनी परफॉर्मेंस से रोमांचित करते हुए मनोरंजन के स्तर को और भी बढ़ा दिया।
तान्या चैतन्या, चीफ कम्युनिटी ऑफिसर तथा एडिटर फेमिना ने कहा, “दिल्ली वासियों, हम अपने जाने-माने, पसंदीदा शो, ‘फेमिना स्टाइलिस्ट’ के साथ हाजिर हैं, जोकि ब्यूटी पेजेंट से कहीं ज्यादा बढ़कर है। यह एक ऐसा कार्यक्रम है, जोकि महिलाओं के हरेक पहलू को महत्व् देता है। दिल्ली सबसे स्टाइलिस्ट शहर में से एक होने के कारण, हमें इस मंच पर काफी संख्या में प्रतिभाशाली और अद्भुत महिलाएं नजर आयीं। इस बात से हमें गर्व महसूस होता है कि फेमिना टैलेंट को सिर्फ सपोर्ट नहीं करता, बल्कि उनमें आत्मविश्वास को जगाने और एक व्यापक व्यिक्तित्व के निर्माण के इस सफर में और साथ ही स्टाइल के साथ बने रहने में भी उनकी जिंदगी का हिस्साह बनता जा रहा है।’’
लोटस मेकअप स्पॉन्सर्ड टैलेंट हंट, वीट द्वारा पावर्ड तथा बॉश एंड लॉम्ब लेसल कलर लेंसेस द्वारा स्टाइल्ड था। अन्य पार्टनर्स में शामिल थे : लेबल रितु कुमार- लाइफस्टाइल पार्टनर्सय, एनएसएस – गाउन पार्टनर, डेल्को – शूज पार्टनर, डेनेब एंड पॉलेक्स- ट्रैवल पार्टनर, रेडिसन- ट्रेनिंग वेन्यूे पार्टनर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *