व्यापार

स्वस्थ और स्वादिष्ट खाना पकाने के लिए टेफाल की नई पेटेंट की हुई थर्मो-स्पॉट तकनीक

टेफाल, जो भोजन पकाने वाले बर्तन में दुनिया का नंबर 1’ ब्रांड और किचन इलेक्ट्रिक्स और लिनन केयर में एक लीडर की भूमिका अदा करता है, ने अपनी नई थर्मो-स्पॉट तकनीक लॉन्च की है, एक स्मार्ट तापमान संकेतक जो न केवल स्वादिष्ट खाना पकाने की गारंटी देता है, बल्कि कम ऊर्जा खपत का भी वादा करता है। सही तापमान पर खाना बनाना शुरू करने से वास्तव में पोषक तत्वों को बनाए रखने और धुएं से बचने में मदद मिलती है, गैस या बिजली की अधिक खपत न होने के साथ-साथ सर्वोत्तम बनावट, रंग और स्वाद प्राप्त होता है! बर्तन के बीचों बीच एक लाल बिंदु उज्ज्वल लाल हो जाता है जब बर्तन को कुछ मिनटों के लिए हीट के ऊपर रखा जाता है, और यह वह समय है जब यह पहले से गरम होता है और उपयोग करने के लिए तैयार होता है।
टेफाल हार्ड टाइटेनियम + रेंज अपने प्रकार की श्रेणी में निम्नलिखित गुणों के साथ सबसे अच्छा है :

  • नई पेटेंट की हुई थर्मो-स्पॉट तकनीक, स्वस्थ और स्वादिष्ट खाना पकाने और सर्वोत्कृष्ट ऊर्जा खपत के लिए एक स्मार्ट तापमान संकेतक है। आदर्श तापमान पर पकाना शुरू करना वास्तव में पोषक तत्वों को बनाए रखने और धुएं से बचने में मदद करता है, गैस या बिजली की अधिक खपत न होने के साथ-साथ सर्वोत्तम बनावट, रंग और स्वाद प्राप्त होता है।
  • टाइटेनियम पार्टिकल्स के साथ टाइटेनियम एक्सीलेंस एक्सक्लूसिव हार्ड बेस कोटिंग और अल्ट्रा-रेजिस्टेंस और टिकाऊपन के लिए एंटी-स्क्रैच लेयर्स।
  • सभी हीट स्रोत के अनुकूल : इंडक्शन, गैस, इलेक्ट्रिक, सिरेमिक और हैलोजन
  • बड़ा इंडक्शन बेस।
  • आसानी से सफाई के लिए नॉन-स्टिक बाहरी कोटिंग।
  • उपयोग और दीर्घायु की आसानी सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त मजबूत, वेल्डेड हैंडल।
  • 2 साल की वारंटी।
  • स्वास्थ्य और पर्यावरण के लिए सम्मान : PFOA  मुक्त कोटिंग, कोई लीड और कैडमियम का उपयोग नहीं किया गया, रीसाइकिल करने योग्य उत्पाद।

टेफाल के खाना बनाने वाले बर्तन 5 अलग-अलग रेंज में आते हैं, जैसे कि हार्ड टाइटेनियम, सेरेमनी, सुपर कुक, डेलिसिया और सिंपली शेफ, डेलिसिया और सिंपली शेफ के अलावा सभी हर प्रकार के हीटिग स्रोत के अनुकूल हैं। उत्पाद की रेंज 699 रूपये से शुरू होती है और 2749 रूपये तक जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *