व्यापार

फ्लाईबोट टियर 2, 3 और 4 शहरों में 1000़ सर्विस सेंटर खोला

नई दिल्ली। फ्लाईबोट, एक जीवन शैली ब्रांड जो फैशनेबल उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करता है, एक शहरी डिजाइन भाषा का प्रदर्शन करते हुए 3 महीने के समय में ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में सभी प्रमुख शहरों को कवर करने वाले 1000़ सेवा केंद्र हासिल किए हैं। ब्रांड का उद्देश्य भारतीय बाजार में अपने उपभोक्ताओं को इन सेवा केंद्रों के माध्यम से सेवा प्रदान करना है, जो देश भर में फैले हुए हैं।
कंपनी अपने ग्राहक को बेहतर पहुंच प्रदान करने के लिए देश के नुक्कड़ और कोनों में विस्तार करना चाह रही है। कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर ग्राहक सहायता के लिए पिक एंड ड्रॉप सेवा भी प्रदान कर रही है। इस पर टिप्पणी करते हुए, कार्तिक अग्रवाल, सीईओ, फ्लाईबोट “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम भारत में अपने सेवा केंद्र नेटवर्क का और विस्तार कर रहे हैं। बेहतर बिक्री के बाद सेवा, और ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए, फ्लाईबॉट भी व्हाट्सएप ऑटोमेशन शुरू कर रहा है।
ब्रांड अपने ग्राहक देखभाल कार्यकारी के लिए एक ज्ञान केंद्र बनाने जैसे सभी महत्वपूर्ण कार्यों पर बारीकी से काम कर रहा है, ताकि वे यह सुनिश्चित करने में सक्षम हों कि ग्राहक खुश है और पेशकश की गई सेवाओं से पूरी तरह से संतुष्ट है। एक कंपनी के रूप में फ्लाईबोट हमेशा केवल उत्पादों को बनाने के लिए ही नहीं, बल्कि बिक्री के बाद की शानदार सेवाएं प्रदान करने के लिए भी दीवानी रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *