मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने प्रिया प्रकाश वरियर के अंदाज में साझा किया एक दिलकश वीडियो

स्क्रीन पर अपने उल्लेखनीय सूक्ष्म प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण एक अद्भुत कलाकार है और कोई संदेह नहीं है! वह अपने हर किरदार को बखूबी निभाती है और अब अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज के लिए तैयार दीपिका ने अपनी ऑफ-स्क्रीन मस्ती की अंतर्दृष्टि के साथ प्रशंसकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और ऐसा ही एक वीडियो आपका दिल जीतने के लिए तैयार है।
दीपिका की क्यूटनेस ने एक बार फिर सभी का मन मोह लिया है! मालती के अवतार में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीटीएस वीडियो सीरीज ‘डीपीज्म’ की तीसरी किस्त साझा की है। वीडियो में प्रिया वरियर का उल्लेख किया गया है क्योंकि कुछ वक्त पहले प्रिया ने ही आंख मारकर पूरे देश को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था। और अब आंख मारने का जादू मालती उर्फ दीपिका के सर चढ़कर बोल रहा है।
दीपिका ने यह वीडियो शेयर किया है और लिखती है, “Episode 3 of #dpisms !!!!
@priya.p.varrier
chhapaak
10thjanuary
https://www.instagram.com/p/B6p2szhgCUN/?igshid=w11jbt0q4sn0
यह उनके काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता है जिसने दीपिका को उद्योग की सबसे प्रशंसित और एक मनोरंजक अभिनेत्री बना दिया है।
निस्संदेह, दीपिका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर भूमिका को पूर्णता से निभाती हैं। मालती के किरदार ने अपने पहले लुक के बाद से ही देश में हलचल पैदा कर दी है और ‘छपाक’ के दमदार ट्रेलर ने सभी को झंझोड़ कर रख दिया है। दीपिका का समर्पण और परिश्रम उनके द्वारा निभाई गई हर भूमिका के साथ स्पष्ट है। और ऐसा ही एक किरदार फिल्म ‘छपाक’ में देखने मिलेगा जहाँ वह अनदेखे अवतार में नजर आएंगी। निर्माता आत्म-विश्वास के संदेश को संप्रेषित करने और समाज के बेहतरी के लिए मौजूदा मानदंडों को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *