मनोरंजन

अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म ‘पोनमागल वंधाल’ का ट्रेलर रिलीज किया

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित तमिल कोर्टरूम ड्रामा ‘पोनमागल वंधाल’ का ट्रेलर लॉन्च किया। इसमें एक ईमानदार वकील की कहानी दिखायी गयी है, जोकि एक निर्दोष महिला को बरी करवाने की कोशिश करती है जिसे गलत तरीके से फंसाया गया। 2डी एंटरटेनमेन्ट द्वारा प्रोड्यूस इस लीगल ड्रामा में बेहतरीन कलाकार, ज्योतिका, पार्थिन, के.भाग्यराज, त्यागराज, प्रताप पोटेन और पांडियाराजन ने मुख्या भूमिकाएं निभायी है। यह पहली ऐसी तमिल फिल्म है जिसका सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड्वाइड प्रीमियर किया जायेगा। ‘पोनमागल वंधाल’ प्राइम मेंबर्स के लिये एक्सक्लूवसिव रूप से 29 मई से 200 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम की जायेगी।
यह दिलचस्प कहानी ऊटी में रहने वाले ‘पेटिशन’ पथराज के इर्द-गिर्द घूमती है, वह 2004 के उस केस को फिर से ओपन करते हैं जिसमें सीरियल किलर ‘साइको ज्योति’ शामिल होती है। उसे किडनैप करने और उनकी हत्या करने का दोषी माना जाता है। बेबाक, उसकी बेटी और एक जुनूनी वकील, सच्चाई के इर्द-गिर्द बुनी गयी उन खामियों को ढूंढती है। यह केस एक भूलभुलैय्या की तरह है जोकि ऊपर से जैसा दिखता है वैसा है नहीं। ख्याति और प्रचार की भूख को कोसते हुए वेन्ब अपने सामने आने वाली तमाम मुश्किलों के बावजूद न्याय के लिये खड़ी होती है। प्राइम वीडियो मेंबर्स धड़कनें बढ़ा देने वाले क्लामइमैक्स का दिल थामकर इंतजार करेंगे कि क्या वेन्बाय, ज्यो ति की बेगुनाही साबित कर पाती है या नहीं।
‘’हमें अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘पोनमागल वंधाल’ के प्रीमियर और दर्शकों को एक और बेहतरीन पेशकश देने का बेसब्री से इंतजार है’’, यह कहना है अमेजन प्राइम वीडियो, इंडिया के डायरेक्टर तथा हेड विजय सुब्रमण्यिम का। ‘’200 से भी ज्यादा देशों में ग्लोबल रिलीज के साथ, हम इस फिल्म की पहुंच और दृश्यता को और विस्तार दे रहे हैं। पूरी दुनिया में फिल्मोंअ के दीवानों को इस बेहतरीन तमिल सिनेमा का अनुभव करने का मौका मिलेगा। इस तरह की फिल्मों। के वर्डि्वाइड प्रीमियर के माध्यम से, हम दर्शकों को कहीं भी, कभी भी उनकी सुविधा के अनुसार अथाह तथा मनोरंजक सिनेमाई अनुभव देने का वादा पूरा करेंगे।‘’
‘पोनमागल वंधाल’ के लिये अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साझीदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। जहां बेहतरीन कमेजलिटी के तमिल सिनेमा दर्शक तथा फैन्स इस दिलचस्प, कोर्टरूम ड्रामा का भारत तथा पूरे विश्वा में आनंद ले पायेंगे।‘’ यह कहना है 2डी एंटरटेनमेन्ट के को-प्रोड्यूसर तथा सीईओ, राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन का। ‘’यह दिलचस्प लीगल ड्रामा, अपनी कहानी में भले ही लोकल हो लेकिन इसकी आकर्षक कहानी दर्शकों को हैरान कर देगी। ‘पोनमागल वंधाल’ का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और इसके बारे में और भी जानकारी देने के लिये हमारे पास काफी लोगों की गुजारिश आयी थी। हमें दुनिया भर में इस फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्मु में दर्शक बेहतरीन तमिल सिनेमा का आनंद ले पायेंगे।‘’
‘पोनमागल वंधाल’ 2डी एंटरटेनमेन्ट के बैनर तले ज्योतिका और सूर्या प्रोडक्शन की फिल्म है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सूर्या सिवाकुमार हैं और इस फिल्म को जे.जे फ्रैडरिक ने निर्देशित किया है।
‘पोनमागल वंधाल’ प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज और फिल्मो के साथ शामिल होगी। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेजन ओरिजनल सीरीज, जैसे पाताल लोक, द फैमिली मैन, फोर मोर शॉट्स प्लीज, मिर्जापुर, इनसाइड एज, द फॉरगॉटन आर्मी और मेड इन हैवन और पुरस्कार प्राप्त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेजन ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्लेंसीज जैक रेयान’, ‘द बॉयज’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्धी होंगी। ये सारी सीरीज अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइल्स। हिन्दीम, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे। ‘पोनमागल वंधाल’ उन सात बेहद प्रतीक्षित भारतीय फिल्मो में से एक है जिनका अमेजन प्राइम वीडियो पर ग्लोहबल प्रीमियर किया जा रहा है। इन फिल्मों में शामिल हैं – गुलाबो सिताबो, शकुंतला देवी, पेंग्विन, सुफियम सुजाथायम, लॉ और फ्रेंच बिरयानी।
प्राइम मेंबर्स ‘पोनमागल वंधाल’ को कहीं भी, किसी भी समय स्माार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स, एप्पल टीवी आदि के लिये प्राइम वीडियो एप्पर पर देख सकते हैं। प्राइम वीडियो एप्प् में, प्राइम मेंबर्स अपने मोबाइल डिवाइसेस और टैबलेट्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। और कहीं भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के ऑफलाइन देख सकते हैं। प्राइम वीडियो भारत में प्राइम मेंबर्स को बिना अतिरिक्त शुल्क के सिर्फ 999 रुपये के वार्षिक शुल्क या 129 रुपये के मासिक शुल्क पर उपलब्ध होंगे। नये ग्राहक इसके बारे में www.amazon.in/prime पर और अधिक जानकारी प्राप्ती कर सकते हैं और 30 दिन के ट्रायल के लिये सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *