मनोरंजन

शाॅर्ट्स टीवी के नए खंड के साथ रहस्य और रोमांच की दुनिया में परिवहन

क्या आप ऐसी फिल्में पसंद करते हैं जो आपको एड्रेनालाईन की भीड़ दें? लघु कथाओं के लिए समर्पित दुनिया का पहला 24/7 चैनल, शाॅर्ट्स टीवी जिसमें अपराध की कहानियों को बढ़ाने के लिए एज-ऑफ-द-सीट थ्रिलर है, एक नया सेगमेंट थ्रिलर गुरुवार और क्राइम फ्राइडे प्रस्तुत करता है। दुनिया भर में लघु फिल्मों के सर्वश्रेष्ठ क्यूरेटिंग, शाॅर्ट्स टीवी आपके सप्ताहांत को जल्दी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।
थ्रिलर गुरुवार और क्राइम फ्राइडे पूरे पैकेज हैं – हत्याएं, वारिस, आपदाएं, नूर आपके पास यह सब है !! सेगमेंट थ्रिलर गुरुवार के तहत, नोरा जैसी विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त लघु फिल्में देख सकते हैं, एक युवा जो नोरा नामक अपने रोबोट की मदद से कनेक्शन और स्वीकृति की खोज कर रहा है। अन्य लोकप्रिय लघु फिल्में जैसे कि डेड सैटरडे, द सब्सक्राइबर, फॉर योर सेल्फ सेफ्टी, एज और कुछ अन्य थ्रिलर गुरुवार लाइब्रेरी का हिस्सा हैं।
क्राइम फ्राइडे सेगमेंट में रोड आइलैंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘बेस्ट स्क्रीनप्ले’ के विजेता शॉर्ट फिल्म टाटा का प्रीमियर हो रहा है। सर्बिया के 90 के दशक के उत्तरार्ध की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, टाटा एक विधुर और एकल पिता, मार्को और उनकी 10 वर्षीय बेटी मरसिया की कहानी कहता है। फिल्म मृत्यु की अपूर्णता की खोज करती है, जैसा कि एक छोटे बच्चे की आँखों से देखा जाता है। क्राइम फ्राइडे फिल्म के कलेक्शन में द क्विट जोन (ब्रिटिश हॉरर फिल्म फेस्टिवल का विजेता), द यंग अमेरिकन (रोड आइलैंड फिल्म फेस्टिवल का विजेता), अपरिचित, कायदी और अन्य शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *