मनोरंजन

दर्शकों को ‘पसंद आया’ सभ्यता गिरि का एलबम

-अनिल बेदाग
मुंबई। बॉलीवुड में भले ही आज नेपोटिज्म की बातें हो रही हैं मगर बिना किसी फिल्मी बैक ग्राउंड के अपनी मेहनत और टैलेंट से अपनी अलग पहचान बनाने वालों की कमी आज भी नहीं है। सभ्यता गिरि एक ऐसी ही उदाहरण हैं जो हैं तो काठमांडू की मगर उन्होंने रीजनल सिनेमा से लेकर हिंदी धारावाहिकों, वेब सिरीज, शॉर्ट फिल्मों मेे अपने अभिनय से सबको चौंकाया है। फिलहाल जी म्यूजिक से रिलीज हुए उनके नए सिंगल ‘पसंद आया’ की खूब चर्चा हो रही है, यह गीत सबको पसंद आया है। प्रतिभा शर्मा द्वारा गाए गए इस सॉन्ग के वीडियो मेे सभ्यता गिरि और भूषण पटियाल की जोड़ी दिख रही है।
जी म्यूजिक से रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो के शानदार रेस्पॉन्स से एक्ट्रेस सभ्यता गिरि बेहद उत्साहित हैं। वह कहती हैं ‘मैंने पहले भी कई म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया है लेकिन यह एक भव्य एलबम है। दर्शकों के जरिए मुझे इसका जो रेस्पॉन्स मिल रहा है वो उत्साहवर्धक है।
आपको बता दें कि सभ्यता गिरि ने भारत और नेपाल में सिनेमा, टीवी और मनोरंजन उद्योग में काम किया है। 2014 से मुंबई में रह रहीं सभ्यता ने कई प्रशंसित विज्ञापन फिल्मों, वेब सिरीज, टीवी शोज, फेस्टिवल फिल्मों और लघु फिल्मों में अभिनय किया है। उल्लेखनीय है कि सभ्यता एक कुशल थिएटर आर्टिस्ट और फिल्मी हस्ती हैं, उन्होंने कई नाटकों के साथ-साथ कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है, उन्हें अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है।
कंगना राणावत की बेबाकी और उनके अभिनय की फैन सभ्यता गिरि प्रियंका चोपड़ा से भी बेहद इंस्पायर्ड होती है। वह कहती हैं, ‘प्रियंका और कंगना राणावत जैसी एक्ट्रेस ने हम जैसी अभिनेत्रियों को हौसला प्रदान किया है कि हम भी बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम कर सकते हैं।’ सभ्यता गिरि जल्द ही कुछ और म्यूजिक वीडियो लेकर आने वाली हैं। बॉलीवुड मूवी मेे काम करना ही उनका ड्रीम है और उन्हें यकीन है कि एक दिन उन्हें अपना जौहर दिखाने का मौका अवश्य मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *