मनोरंजन

मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने फ्लिपकार्ट वीडियो के एक नए शो के साथ डांस फ्लोर से आपके मोबाइल स्क्रीन पर कदम रखा

मुंबई। बॉलीवुड कोरियोग्राफर और भारत के पसंदीदा डांस रियलिटी शो जज, टेरेंस लुईस एक अद्वितीय पावर-पैक डांस शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फ्लिपकार्ट वीडियो का ‘द ग्रेट इंडिया डांस ऑफ’ टेरेंस के लिए वीडियो प्लेटफॉर्म पर पहला प्रदर्शन होगा, जहां वह ‘चुमेश्वरी’ के प्रदर्शन को देखते हुए दूर जाता है और एक मेजबान के रूप में अपनी शुरुआत करता है। टेरेंस इस पहले-तरह के इंटरेक्टिव डांस शो में भाग लेने वालों का भी उल्लेख करेंगे, उनके ठुम्कों, ऊर्जा, लेगवर्क और बीच की हर चीज पर प्रतिक्रिया प्रदान करेंगे। टेरेंस जैसे परफेक्शनिस्ट के साथ, सब कुछ पॉइंट ’पर होना चाहिए!
फ्लिपकार्ट ऐप पर कल लॉन्च, ‘द ग्रेट इंडिया डांस ऑफ’ 10 प्रतियोगियों की मेजबानी करेगा, जिसमें ऋषभ शर्मा, साध्वी और मोनार्क त्रिवेदी जैसे अनुभवी नर्तक शामिल हैं। दो टीमों में विभाजित और 25 फेस ऑफ के माध्यम से, प्रतिभागियों को प्रत्येक दिन गतिशील, उच्च ऊर्जा नृत्य लड़ाइयों में एक-दूसरे को चुनौती देते हुए देखा जाएगा। इस शो में पॉपिंग और लॉकिंग से लेकर बॉलीवुड, कंटेम्परेरी और बेली डांसिंग जैसी कई शैलियों के जरिए डांस का बेहतरीन प्रदर्शन किया गया है। जटिल डांस रूटीन के एक मास्टर, टेरेंस एक मेजबान के रूप में अपनी विचित्र शैली को सामने लाएंगे और प्रत्येक प्रदर्शन के बाद प्रत्येक प्रतिभागी को महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया देंगे। प्रत्येक लड़ाई के लिए अंतिम निर्णय, हालांकि, उपयोगकर्ताओं के साथ टिकी हुई है।
टेरेंस लुईस ने द ग्रेट इंडिया डांस ऑफ पर होस्ट और मेंटर के रूप में अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए कहा, ‘द ग्रेट इंडिया डांस ऑफ एक वीडियो मंच पर मेरी शुरुआत करने के लिए एक इंटरैक्टिव शो की मेजबानी करने से लेकर, मेरे लिए कई फर्स्ट प्रदान करता है। मैंने जो कुछ किया है, उसकी तुलना में इसने एक नई चुनौती पेश की और मुझे चुनौतियां पसंद हैं। इस शो के अलावा जो कुछ भी है वह अनगढ़ प्रतिभा और नृत्य पर केंद्रित है, अन्य नृत्य शो की तरह कोई नाटक नहीं है। यह आज के दर्शकों को चाहता है, महान और आकर्षक सामग्री जो मोबाइल फोन के लिए बनाई गई है, बिना तामझाम के। मुझे बहुत खुशी है कि यह अवसर आया और मैं इस अनूठे शो के लिए फ्लिपकार्ट वीडियो के साथ जुड़कर अधिक खुश नहीं हो सका।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *