मनोरंजन

बोल्ड लुक के कारण फिर एक बार चर्चा में हैं निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक के चलते इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में अपना बोल्ड लुक दिखाया। एक फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में गई निया ने ब्लैक कलर का स्िट्रप ड्रेस एंड सिल्वर हाई बूट्स पहने हुए हैं। सोशल मीडिया उनकी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रहीं हैं, इस ड्रेस में निया काफी ग्लैमरस लग रहा है।
दिसंबर 2016 में निया शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला था। निया को पॉपुलर शो जमाई राजा और एक हज़ारों में मेरी बहना है से पॉपुलैरिटी मिली थी। शो में उनके रोल्स को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। पिछल दिनों विक्रम भट्ट की एक वेब सीरिज़ ‘ट्विस्टेड’ के लिए एक बोल्ड सीन और को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक सीन देने के बाद निया काफी चर्चा में रहीं।
इस सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन निया का कहना था कि मुझे पता था कि ऐसा सीन करने पर उनका काफी विरोध होगा लेकिन इसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया। निया ने कहा कि ये स्िक्रप्ट की डिमांड थी, निया रिएिलटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ चुकीं हैं, यहां वो अपने स्टंट के साथ-साथ अपने हॉट और फैशनेबल स्टाइल के लिए भी लाईमलाइट में रहीं।
निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपने ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से फैंस के बीच चर्चा का विषय रहती हैं। हालांकि इन तस्वीरों और वीडियो की वजह से वह ट्रोल भी होती हैं, लेकिन बिंदास निया इन सबकी परवाह नहीं करतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *