सौंदर्य

ओजोन ओर्गेनिक अडवान्टेज ने भारत में लाॅन्च किया नोवेक्स हेयर-केयर

ओजोन ओर्गेनिक अडवान्टेज ने एम्बेलेज, ब्राजील के साथ साझेदारी में देश भर में अपने उत्पाद ‘नोवेक्स- न्यूट्रिशियस फूड फाॅर हेयर’ का लाॅन्च किया। इस साझेदारी के साथ प्रोफेशनल स्किन केयर में अग्रणी ओजोन ओर्गेनिक एडवान्टेज अब सैलून प्रोफेशनल हेयर केयर सेगमेन्ट में प्रवेश कर गया है। एम्बेलेज के साथ साझेदारी भारत में ओजोन के सशक्तीकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
नोवेक्स एक अग्रणी ब्राजीलियन हेयर केयर ब्राण्ड है जिसमें सैलून प्रोफेशनल उत्पादों की व्यापक रेंज शामिल है जो उम्र बढ़ने, धूप, प्रदूषण या रसायनों के कारण बालों को पहुंचने वाले नुक्सान को ठीक करके उन्हें फिर से चमकदार बनाता है।
विटामिन ई, जैतून के तेल, अर्गन तेल, बैम्बू स्प्राउट्स, व्हीट प्रोटीन के गुणों से भरपूर यह प्रोडक्ट बालों के ट्रीटमेन्ट के लिए प्रोफेशनल हेयर केयर उत्पाद है। रु. 1200 से 5000 की कीमत में उपलब्ध ये प्रोडक्ट भारत के सभी अग्रणी सैलून्स में उपलब्ध होंगे।
इस मौके पर ओजोन ग्रुप के चेयरमैन और एमडी श्री एस सी सहगल ने कहा, ‘‘ओजोन ग्रुप में हम समस्या के जड़ सहित समाधान के लिए उत्पाद और सेवाएं लाते हैं। हमारे स्किन केयर प्रोडक्ट्स स्वस्थ, साफ-सुथरी और चमकदार त्वचा के लिए बनाए गए हैं। रसायनों से रहित ये उत्पाद त्वचा की सभी समस्याओं का जड़ से इलाज करते हैं। उम्र और त्वचा को ध्यान में रखते हुए हमारे फेशियल प्राकृतिक तरीके से त्वचा की समस्याओं को दूर करते हैं। अपने सौन्दर्य उत्पादों की रेंज का विस्तार करते हुए हम हेयर प्रोडक्ट्स की नई रेंज नोवेक्स आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें हेयर ट्रीटमेन्ट, हेयर स्पा, शैम्पू, कंडीशनर आदि शामिल हैं। आजकल प्रदूषण, धूप आदि के कारण बालों को नुकसान पहुंचने की सम्भावना सबसे ज़््यादा होती है। इसलिए प्राकृतिक तरीके से उनका उपचार करना जरूरी है। नोवेक्स पोषक कंडीशनिंग सिस्टम है जो बालों की खोई चमक फिर से लौटाता है, उन्हें चमकदार और खूबसूरत बनाने में मदद करता है। विटामिन ई से युक्त इसका फाॅर्मूला बालों को मजबूत बनाता है, उन्हें तेजी से बढ़ने में मदद करता है। जब हम रसायनों की मदद से अपने बालों या त्वचा की समस्याओं को ठीक करने की कोशिश करते हैं, तो अक्सर इस तरह के प्रोडक्ट तुरन्त परिणाम तो देते हैं लेकिन ये समस्या का स्थायी समाधान नहीं होते। ओजोन और नोवेक्स फाॅर्मेल्डीहाईड या किसी भी अन्य रसायन से रहित ये प्राकृतिक उत्पाद लेकर आए हैं, जो बालों की समस्याओं को जड़ से समाप्त कर देंगे।’’
नोवक्स को दुनिया भर में ब्राजीलियन हेयर केयर उत्पादों के लिए जाना जाता है। इसका डीप कंडीशनिंग सिस्टम बालों की खोई चमक लौटाता है, उन्हें चमकदार और मुलायम बनाता है। बालों के क्युटिकल पर काम करके उसे पोषण देता है। सैलून प्रोफेशनल गुणवत्ता के साथ नोवेक्स के उत्पाद सभी प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त हैं और इस्तेमाल के लिए पूरी तरह से सुरक्षित हैं।
नोवेक्स हेयर ट्रीटमेन्ट 4 वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है:
किरेटिन स्पा- जेंटल ट्रीटमेन्ट,
बैम्बू आॅयल- माॅडरेट ट्रीटमेन्ट,
अर्गन आॅयल- इंटेन्स ट्रीटमेन्ट और
आॅलिव आॅयल- एक्स्ट्रीम ट्रीटमेन्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *