मनोरंजन

सुपरस्टार आमिर खान से मिली प्रशंसा ने एकता कपूर को किया खुश

फिल्म निर्माता एकता कपूर फिलहाल नौवें आसमान पर है क्योंकि बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने ट्विटर पर एकता की वेब श्रृंखला ‘द टेस्ट केस’ की तारीफों का पूल बांध दिया है। अभिनेता आमिर खान को एकता की यह वेब श्रृंखला खासा पसंद आई है और इसिलए सोशल मीडिया पर वह एकता की वेब श्रृंखला ‘द टेस्ट केस’ और टीम के संयुक्त प्रयास की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए।
अभिनेता ने कहा, ‘अभी कुछ वक्त पहले वेब श्रृंखला ‘द टेस्ट केस’ देख कर खत्म की है। वास्तव में बहुत मजा आया। निर्देशक विनय वैकुल का काम वाकई में बेहद पसंद आया। निमरत और सम्पूर्ण कास्ट ने अद्भुत काम किया है। इस सुखद अनुभव के लिए धन्यवाद।
इस प्रशंसा से उत्तेजित, एकता कपूर ने उत्तर दिया, “Ok I’m officially in heaven!!! Cannot come back till I recover from this !!!”
एकता फिलहाल वीरे दी वेडिंग की सफलता का लुत्फ उठा रही है और इसके साथ ही एकता ने अपने आगामी शो की भी घोषणा कर दी है। एकता को टीआरपी रानी के रूप में पहचाना जाता है और जब से उन्होंने इंडस्ट्री में प्रवेश किया है, तब से डेली सोप्स को एक पहचान मिल गयी है।
टीवी पर अपना दबदबा बनाने के बाद, एकता अब बड़े पर्दे पर कंटेंट से प्रेरित फिल्मो कर साथ दर्शकों का दिल जीत रही है। एकता कपूर हर प्लेटफार्म पर अपने दर्शकों की नस-नस से वाकिफ है इसिलए तो वह विभिन्न शैली पर आधारित फिल्मो के साथ हमारा मनोरंजन कर रही है। फिल्म निर्माता अपने दर्शकों से अच्छी तरह से वाकिफ है और उन्ही के टेस्ट के अनुसार कंटेंट बनाने में विश्वास रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *