व्यापार

खासकर भारतीय पाककला के लिए विनोद कुकवेयर ने ‘क्लासिक डीलक्स‘ की शुरूआत की

विनोद कुकवेयर, भारत का सबसे पुराना रसोई के डिजाइन, आधुनिक रसोई के लिए अपने बहुत ही अनूठे ‘क्लासिक डीलक्स’ कॉम्बो को लॉन्च किया है, यह उत्पाद अतिरिक्त रसोईघर में अतिरिक्त गहरी मजबूत बने हुए बर्तन जो आपकी रसोई में लंबे जीवन के लिए रिवाइटेड हैंडल्स के साथ आता है। इसे उच्च गुणवत्ता वाले स्टेनलेस स्टील के साथ डिजाइन किया गया है और एक साटन इंटीरियर के साथ इस कॉम्बो में एक सॉसपेन और फ्राइपेन शामिल हैं जिसकी कीमत 1295/- है। डिशवॉशर सेफ के साथ-साथ गैस और इंडक्षन दोनों के लिए यह कुकवेयर अनुकूल है।
आज दुनिया में स्टेनलेस स्टील के सबसे उन्नत संयोजन की विशेषता, कुकवेयर इष्टतम ऊर्जा का उपयोग करने की अनुमति देता है, जो ऊर्जा की खपत और आपके बिल को कम करता है हल्के वजन के साथ, रिवाइटेड हैंडल के साथ, भारतीय रसोई के लिए अनन्य, विशेष रूप से इसे फर्म पकड़ बनाने का उपयोग करना आसान है।
शांत स्पर्श के साथ संचालन करते हुए हाथों को जलाने से रोकता है। विनोद परिवार के नवीनतम संस्करण को लॉन्च करने पर टिप्पणी करते हुए, विनोद कुकवेर के निदेशक श्री सुनील अग्रवाल कहते हैं, कि ‘हमारी रसोई, लग्जरी, शैली और कार्यक्षमता के मामले में भारतीय रसोई के लिए नया मूल्य है। भारतीय भोजन की गतिशील जरूरतों के लिए उपयुक्त है, यह अपरिपक्व और एक पेशेवर भोजन पकाने वाला दोनों के लिए उत्तम है, भोजन की मिश्रित पैलेट और उसकी तैयारी को संतुलित करता है। यह एक आदर्श उपहार के रूप में रेखांकित होगा या आपके भोजन के लिए इस दीवाली ज़रूर खरीदें’
24 महीने की वारंटी के साथ, ‘क्लासिकि डीलक्स’ भारत में प्रमुख खुदरा स्टोरों के साथ ई-कॉमर्स पोर्टल्स के साथ उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *